Gonda News:अवैध शराब निर्माण को लेकर छापेमारी करने गयी आबकारी व पुलिस टीम पर जान लेवा हमला,8 हमलावर गिरफ्तार

अवैध शराब निर्माण को लेकर छापेमारी करने गयी  आबकारी व पुलिस  टीम पर जान लेवा हमला कर आबाकारी गाड़ी को शराब माफियाओ ने किया क्षतिग्रस्त  8 हमलावर  गिरफ्तार

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कपूरपुर गोडियन पुरवा में आबाकारी विभाग व पुलिस की टीम अवैध कच्ची शराब निर्माण की सूचना पर छापे मारी करने गयी टीम पर ग्राम प्रधान अपने सहयोगियों के साथ  लाठी डंडो से हमला कर फावड़े से वार कर दिया जिसमें में आबाकारी पुलिस कर्मी बाल बाल बचा है इतना ही टीम की टाटा सोमो गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर दी गई है सूचना पर पहुंची भारी पुलिस बल ने आठ लोगों को गिरफ्तार अवैध शराब बरामद किया है। 

बताते चले की आबकारी टीम व पुलिस शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कपूरपुर गोडियन पुरवा में सूचना पर कच्ची शराब बनाये जाने को लेकर पहुंची थी पुलिस व आबाकारी टीम को देख ग्राम प्रधान प्रकाश अपने लगभग दर्जन भर साथियों के साथ टीम पर टूट पडा पुलिस टीम अपने आप को ग्रामीणो अवैध शराब निर्माण कर रहे माफियो को आगे गिड़गिड़ाती रही लेकिन शराब माफिया कुछ मानने को तैयार नही हमलावर हो गये और लाठी डण्डे सहित फावडे व ईट पत्थरो की बौछार शुरु कर दी इस बीच एक आबाकारी कर्मी शराब माफियाओ के द्वारा फावड़े के  हमले से बाल बाल बचा है ।इतना ही नहीं आबाकारी विभाग की टाटा सोमो गाडी भी शराब माफियाओ ने तोड कर क्षतिग्रस्त कर दी है। दिन दहाडे पुलिस टीम पर हुए हमले की सूचना जैसे पुलिस अधिकारियों को मिली की हाथ पांव फूल गये आनन-फानन में कोतवाली शहर व देहात सहित भारी पुलिस बल पहुंचने पर आठ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।शराब व उसके बनाने के उपकरण भी बरामद किये है। 

इस समबन्ध में आबाकारी निरीक्षक राजेश यादव ने मुकदमा लिखाया है। गांव के लोग गांव छोड फरार हो गये है पुलिस दबिश दे रही है। कोतवाल आलोक राव ने बताया है कि मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही अभी कुछ लोगों को गिरफ्तार करना बाकी है उन्हे जल्द गिरफ्तार कर लिया जावेगा। 

अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने बताया है कि अवैध शराब निर्माण की सूचना पर पुलिस आबाकारी की सयुक्त टीम शहर कोतवाली क्षेत्र के कपूर पुर गोडियन पुरवा में छापे मारी के दौरान प्रधान प्रकाश व उसके साथ दर्जन भर लोगों ने अभद्ररता करते हुए हमला कर वाहन क्षतिग्रस्त कर दिये हैं जिसके समबन्ध में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आठ लोगों को गिरफ्तार कर कार्यवाई की जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *