Gonda News:तेज आंधियों के बीच लगी आग ने मचाया तांडव,मवेशियों के साथ कई घरों को किया खाक

राम नरायन जायसवाल

,गोण्डा।बुधवार की मध्यरात्रि में तेज आंधी व तूफान के बीच लगी आग ने जमकर तांडव मचाया जिसमे मवेशियों के जलने के साथ ही कई लोगों की गृहस्तियाँ खाक हो गयी।
घटना थानाक्षेत्र खरगूपुर अन्तर्गत ग्रामसभा लालनगर के कहला तेंदुआ की है।

यहां देर रात उठे आंधी तूफान के बीच अज्ञात कारणों से आग लगने से आग की लपटें आसमान को छूने लगी।तेज आंधियो के झोंको ने आग को फैलाकर भयावह मंजर बना दिया जिससे आग पर काबू पाने का प्रयास भी निष्फल रहा।
देखते ही देखते मायादीन पुत्र रामलाल, ननके पुत्र मायादीन, रामतेज पुत्र मायादीन, रामशब्द ,राम तीरथ, रामचरित्र पुत्र गंगाराम, राम संवारे पुत्र गंगाराम, राम अचल पुत्र गंगाराम, श्रीधर पुत्र छेदी के घरों को शोला बनी आग ने चंद पलों में आगोश में ले लिया और सारी गृहस्थी जलकर खाक हो गई।

खबर है कि गांव के सकटू पुत्र राम तीरथ की दो गाय जलकर मर गई। आग की चपेट में आने से कई मवेशी भी झुलस गए। ग्रामीणों की मदद से किसी तरह जानवरों को बाहर निकाला गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, तेज आंधी के कारण आग इतनी तेज थी, कि किनारे खड़ा होना मुश्किल था, लेकिन अचानक मौसम ने अपना करवट बदला और तेज बारिश भी होने लगी।जिससे आग पर काबू पाया जा सका। सूचना पर यूपी डायल112 भी पहुंच गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *