Gonda News:नवागत आयुक्त एस0वी0एस0 रंंगाराव ने दो बारा कार्यभार ग्रहण किया,2017-18 में रह चुके है आयुक्त देवीपाटन मण्डल

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। नवागत आयुक्त देवीपाटन मण्डल  एस0वी0एस0 रंगाराव ने बुधवार दोेपहर मण्डल मुख्यालय पहुंचकर आयुक्त कार्यालय में निर्वतमान आयुक्त  महेन्द्र कुमार से कार्यभार ग्रहण कर लिया। ज्ञातव्य है कि नवागत मण्डलायुक्त वर्ष 2017-18 में भी देवीपाटन मण्डल के आयुक्त रह चुके हैं। वे वर्ष 2001 बैच के आईएएस अधिकारी हैं।

नवागत आयुक्त के कार्यभार ग्रहण करने के दौरान डीएम गोण्डा डा0 नितिन बंसल, बहराइच शम्भू कुमार तथा बलरामपुर कृष्णा करूणेश, एसपी बलरामपुर, सीडीओ गोण्डा शशांक त्रिपाठी, सीडीओ बलरामपुर अमनदीप डुली, अपर आयुक्त प्रशासन आर0सी0 शर्मा, अपर आयुक्त न्यायिक कमलेश सिंह, संयुक्त विकास आयुक्त वीरेन्द्र प्रसाद पाण्डेय सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

नवागत मण्डलायुक्त ने सर्किट हाउस में प्रशासनिक अधिकारियों से संक्षिप्त परिचय प्राप्त करने के बाद जिलाधिकारी, अपर आयुक्त, जेडीसी तथा मुख्य विकास अधिकारी से संचालित कार्यक्रमों व योजनाओं ,कोविड-19 को लेकर की गई तैयारियों, कार्यवाहियों, हेल्प डेस्क की स्थापना व संचालन,बाढ़ की तैयारियों व स्थिति तथा शासन की प्राथमिकता के विकास कार्यक्रमों की प्रगति के बारे में विस्तार से जानकारी ली तथा निर्देश दिए कि शासन की प्राथमिकता के अनुरूप पूरी लगन, मेहनत व निष्ठा के साथ विकास कार्यक्रमों को क्रियान्वित कराएं। डीएम गोण्डा द्वारा आयुक्त को कोविड-19 के दौरान प्रवासियों के लिए रोजगार सृजन के लिए किए गए कार्यों के बारे में भी विस्तृत जानकारी दी गई। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *