Gonda Mankapur News:सोने का आभूषण खरीदने के बहाने पहुंचा ठप्पे बाज लाखो रूपये का आभूषण लेकर फरार पुलिस जांच में जुटी 

सोने का आभूषण खरीदने के बहाने पहुंचा ठप्पे बाज लाखो रूपये का आभूषण लेकर फरार पुलिस जांच में जुटी 
बी.के.ओझा
मनकापुर, गोण्डा।नगर पंचायत मनकापुर मे रघुवीर सोनी की सराफा की  दुकान पर एक व्यक्ति  ग्राहक बनकर पहुंचा जेवरात खरीदेन एस बीच दुकानदार से पानी पीने के लिए माँगा जैसे ही दुकानदार घर के अन्दर घुसा कि 70 ग्राम सोने का आभूषण लेकर फरार हो गया सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।
बताये चले की मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के नगर मनकापुर में स्थित संतराम ज्वेलर्स रघुवीर सोनी की मोहल्ला भगतसिंह में सराफा की दुकान है। शुक्रवार को एक व्यक्ति दिन में लगभग 11बजकर तीन मिनट पर पहुंच चांदी की बिछिया दुखाने को कहा दुकानदार रघुवीर सोनी ने बिछिया दिखाया पसन्द गया खरीद भी लिया जिसका भुगतान कर दिया। उसके उपरांत लेडीज सोने की अंगूठी दिखाने की मांग की दुकान दार घर के अन्दर से सोने की अंगूठी का डिब्बा मंगा दिखाने लगा इस बीच ग्राहक ने कहा प्यास लगी है। दुकानदार ने दुकान पर रखे पानी के बोतल दिया लेकिन उसने इन्कार कर कहा हम नल का पानी पीते हैं।
दुकानदार घर के अन्दर पानी लेने गया इस बीच ग्राहक बना अपराधी सोने वाली अंगूठी का डिब्बा लेकर फरार हो गया। दुकानदार पानी लेकर घर के अन्दर से आया तो वहां से वह गायब हो चुका था।
दुकानदार पुलिस को तत्काल  सूचना दी सूचना फैलते ही नगर में हड़कंप मच गया मनकापुर कोतवाली के  एसएसआई पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे जहां पर घटना की जांच की दुकान में सीसीटीवी कैमरा न लगा होने से दिक्कत है वहीं पर बगल के सीसीटीवी कैमरे से लोकेशन लेने की कोशिश की गई तो उस पर पता चला कि 30 मिनट तक दुकान में बैठा था ।
इस घटना को लेकर कस्बे के व्यवसायियो में आक्रोश है पुलिस को तत्काल सूचना देने के बावजूद आने में देरी की।
पीडित ने पुलिस को लिखित तहरीर दी है कोतवाली में तैनात एसएसआई विशुन देव पाण्डेय ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *