Gonda News:एबीवीपी ने तांडव निर्माताओं का फूंका पुतला,सरकार से तत्काल रोक लगाये जाने की मांग

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा।  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद  नगर इकाई द्वारा तांडव निर्माता का पुतला फूंका गया जिसमें कॉलेज इकाई अध्यक्ष शहजाद अहमद ने बताया की जिस प्रकार से अमेजॉन पर तांडव वेब सीरीज रिलीज हुई है उसमें धार्मिक हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया गया यह किसी भी धर्म के साथ हो यह भारतीय संस्कृति के लिए हानिकारक है।
 इस प्रकार के निर्माताओं के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए तथा सरकार से मेरा आग्रह  है कि इस प्रकार के वेब सीरीज को तत्काल उसके पोर्टल पर बंद किया जाए। वही  नगर सह मंत्री राम ब्रिज ने बताया कि भारतीय लोकतांत्रिक राजनीति को बदनाम करने के लिए तथा छात्र राजनीति को अपमानजनक स्थिति में पहुंचाने के लिए यह सैफ अली खान की तरफ से एक साजिश है जो पहले भी रावण की तारीफ करते हुए बता चुके हैं कि रावण अच्छा इंसान था।
 सूरज शुक्ला ने बताया की जब फ्रांस में एक कार्टून बनाने पर भारत में कई युवा गला काटने की बात करने लगते हैं उनका धर्म संकट में आ जाता है लेकिन इस प्रकार के हिंदुस्तान में वेब सीरीज होती है उनका धर्म ना ही लोकतंत्र खतरे में आता है। यह दोहरी मानसिकता कहीं ना कहीं उनकी नीति राजनीति को प्रदर्शित करने का प्रयास करता है।
 इस अवसर पर नगर मंत्री विनय पांडे ने बताया कि अगर जल्द से जल्द इस वेब सीरीज ओं अमेजॉन प्राइम से डिलीट नहीं किया गया तथा निर्माताओं के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो विद्यार्थी परिषद पूरे देश में आंदोलन व प्रदर्शन करेगा जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी ।इस अवसर पर विभाग संयोजक शिवम पांडे,यू आर मिश्रा, फूलचंद गुप्ता ,हरिओम ,सिराज ,राजेश मौर्या ,राजेंद्र गुल्ली ,दीनानाथ बर्मा ,रामनिवास आदि सहित तमाम एबीवीपी के  लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *