Lakhimpur Kheri News:फेस बुक पर लिखा डेथ,चंद मिनट बाद बिगड़ी तबियत अधिवक्ता / पत्रकार की अस्पताल ले जाते समय मौत

एन.के.मिश्रा

मोहम्मदी,लखीमपुर खीरी।अधिवक्ता व पत्रकार
दिलीप शुक्ला (39) का आकस्मिक निधन होने से हड़कंप मच गया है। पत्रकारों,अधिवक्ताओ ने दुख जताया है। परिवार ने बिना पीएम अंतिम संस्कार कर दिया। पूर्व सत्तापक्ष नेता के खिलाफ सोशल मीडिया पर मृतक ने  कई पोस्ट डाली थी। भाई रवि शुक्ला का कहना है कि धान खरीद न होना मौत का कारण है।

सिस्टम की कमी के कारण मौत है। पत्नी ने आज रात 3 बजे देखा  तो श्री शुक्ला की हालत चिंताजनक दिखी । परिवार वाले तत्काल शाहजहांपुर ट्रामा सेंटर ले गए। वहां शुक्ला को मृत घोषित कर दिया गया।परिवार वालों ने गमगीन माहौल में आज 11.30 पर गांव में ही  बिना पीएम अन्तिम संस्कार कर दिया।

वही सोशल मीडिया पर धान न खरीदने की वजह से आत्महत्या करने की  खबर वायरल होने पर उपजिलाधिकारी मोहम्मदी स्वाती शुक्ला ने जिलाधिकारी को पत्र भेजकर जानकारी दी कि मंडी समिति में किसी भी सेंटर पर दिलीप शुक्ला पुत्र कृपा शंकर शुक्ला  ग्राम शंकरपुर राजा थाना मोहम्मदी व इनके परिवार का कोई धान नहीं आया था और न ही इनका या परिवार का कोई रजिस्ट्रेशन कराया गया था।

वही परिवार में पत्नी ने  कहा है कि  स्वास्थ्य ज्यादा खराब होने पर अस्पताल ले जाया गया ।जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वही आकस्मिक निधन पर युवा प्रेस क्लब और मोहम्मदी प्रेस क्लब ने शोक व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *