Gonda Colonelganj News: अधिवक्ताओं ने नारेबाजी करते हुए किया प्रदर्शन,न्यायालय के सामने दिया धरना

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज(गोंडा)। तहसील के अधिवक्ताओं व अधिकारियों के बीच चल रही रार में आंदोलन तेज हो गया है। करनैलगंज तहसील में तहसील के अधिकारियों व अधिवक्ताओं के बीच गुरुवार को भी बात नही बनी। अधिकारियों की कार्यप्रणाली से क्षुब्ध अधिवक्ताओं ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया तथा उपजिलाधिकारी न्यायालय के सामने धरना दिया। तथा तहसील के कार्यालयों को बंद कराया। अधिवक्ताओं ने बताया कि एसडीएम ने बार एसोसिएशन को एक पत्र लिखकर वार्ता के लिए कहा था।

मगर जब उन्ही अधिकारियों से अधिवक्ता नाराज है तो उनसे वार्ता कैसे की जाय। जब तक कोई जिले स्तर का अधिकारी नही आता है तबतक वार्ता नही हो सकती। अधिवक्ताओं ने बताया कि एसडीएम व तहसीलदार, नायब तहसीलदार को यहां से हटाया नही जाता है तो अधिवक्ताओं का आंदोलन और तेज होगा। धरने में तमाम अधिवक्ताओं ने अधिकारियों के बारे में अपने विचार रखे। साथ ही निर्णय लिया गया कि मांग पूरी न होने तक अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। उसके बाद अनशन की रूपरेखा तैयार की जाएगी। जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

उसके बाद तहसील परिसर में प्रदर्शन करते हुये जमकर नारेबाजी की गई। धरने व प्रदर्शन में अरविंद कुमार शुक्ल, त्रिलोकी नाथ तिवारी, सुभाष तिवारी, रामसभा मिश्रा, वीके सिंह, नौशाद खां, शुशील सिंह, पंकज सिंह, गोपाल तिवारी, मुनीर खां, सचिन सिंह, श्यामधर शुक्ला, राम सुरेश तिवारी, धर्मेंद्र कुमार मिश्रा, दिनेश गोस्वामी, रामबाबू पांडेय, बाबादीन मिश्र, कुलदीप सिंह, सत्य नरायन सिंह, करम चंद मिश्रा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *