Gonda Colonelganj News: तहसील के अधिकारियों की कार्यप्रणाली से क्षुब्ध अधिवक्ताओं ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज(गोंडा)। करनैलगंज तहसील में तहसील के अधिकारियों की कार्यप्रणाली से क्षुब्ध अधिवक्ताओं ने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। तथा तहसील के कार्यालयों को बंद कराया। उसके बाद तहसील संघ भवन में अधिवक्ताओं की बैठक आयोजित हुई। जिसकी अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष संजय मिश्रा व संचालन सुरेंद्र कुमार द्विवेदी ने किया।

बैठक में तहसील के जिम्मेदार अधिकारियों की मनमानी पर विधिवत चर्चा हुई। अधिवक्ताओं ने कहा कि तहसील से लेकर जिले स्तर तक अधिकारी मिलीभगत करके भ्र्ष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं। यदि तहसील के अधिकारी अपनी कार्यप्रणाली में बदलाव नही लाते हैं या उन्हें यहां से हटाया नही जाता है तो अधिवक्ताओं का आंदोलन और तेज होगा। बैठक में तमाम अधिवक्ताओं ने अधिकारियों के बारे में अपने विचार रखे। साथ ही निर्णय लिया गया कि मांग पूरी न होने पर आगामी 29 अक्टूबर से अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन प्रारम्भ किया जायेगा। जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

उसके बाद तहसील परिसर में प्रदर्शन करते हुये जमकर नारेबाजी की गई। अरविंद कुमार शुक्ल, नौशाद खां, शुशील सिंह, पंकज सिंह, गोपाल तिवारी, मुनीर खां, सचिन सिंह, श्यामधर शुक्ला, राम सुरेश तिवारी, धर्मेंद्र कुमार मिश्रा, दिनेश गोस्वामी, रामबाबू पांडेय, बाबादीन मिश्र, कुलदीप सिंह, सत्य नरायन सिंह, करम चंद मिश्रा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *