Gonda News:राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाई गई सरदार पटेल की जयंती

राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाई गई सरदार पटेल की जयंती

राम नरायन जायसवाल की रिपोर्ट

गोण्डा।जनपद में सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में हर्षोल्लास पूर्ण उत्साह एवं उमंग के साथ मनाई गई जिसके अंतर्गत जनपद में मार्च पास्ट, प्रभात फेरी सरदार बल्लभ भाई पटेल के व्यक्तित्व एवं के चित्र के बारे में विभिन्न विद्यालयों में निबंध वाद प्रतिवाद प्रतियोगिता दौड़ तथा भाषण प्रतियोगिता व सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

आयुक्त सभागार में अपर आयुक्त तथा कलेक्ट्रेट सभागार में सीआरओ जयनाथ यादव, एडीएम सुरेश सोनी, उप जिलाधिकारी सदर तथा प्रशासनिक अधिकारी नईम ने उपस्थित लोगों को राष्ट्रीय एकता दिवस के अंतर्गत शपथ ग्रहण कराई जिसके अंतर्गत उपस्थित लोगों ने राष्ट्र की एकता अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित रखने तथा अपने देशवासियों के बीच यह संदेश फैलाने के भरसक पर्यंत्न की शपथ ली। लोगों द्वारा अपने देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान करने का भी सत्य निष्ठा से संकल्प लिया गया।


इस अवसर पर आयुक्त, कार्यालय सभागार में अपर आयुक्त तथा कलेक्ट्रेट सभागार में मुख्य राजस्व अधिकारी सहित अन्य संबंधित अधिकारी कर्मचारी व गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *