Gonda News:अपहरण कांड में शामिल दो अन्य अभियुक्त गिरफ्तार,गिरफ्तारी टीम को मुख्यमंत्री के बाद विधायक डीआईजी व लड़के के पिता ने भी किया पुरुस्कृत

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा । जनपद एससीपीएम कॉलेज से बीएएमएस छात्र के अपहरण कांड में शामिल अबतक पुलिस व स्वाट टीम द्वारा 5 लोगो को गिरफ्तार किया जा चुका है,अपहरण में शामिल एक महिला की तलाश पुलिस अभी भी कर रही है।

शुक्रवार को पुलिस व स्वाट टीम द्वारा घटना के मुख्य सूत्रधार डॉक्टर अभिषेक समेत तीन लोगो को नोयडा से गिरफ्तार कर लिया गया था साथ ही अपहृत लड़के गौरव हालदार को सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया गया था।

छात्र गौरव को लड्डू खिलाकर उत्साह वर्धन करते पुलिस अधिकारी

शनिवार को घटना में शामिल दो अन्य अभियुक्त रोहित सिंह निवासी कोर्ट बाजार थाना पयागपुर बहराइच व सतीश चौरसिया निवासी थाना घनघटा जनपद संत कबीरनगर को भी संत कबीर नगर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार अभियुक्तो के साथ पुलिस अधिकारी

अभियुक्त रोहित सिंह ने ही अपने रिश्तेदार मुख्य मास्टरमाइंड डॉक्टर अभिषेक सिंह से मिलकर पूरी अपहरण कांड की साजिश रची थी।
युवक को दोस्ती के जाल में फसाने वाली महिला डॉक्टर प्रीति मेहरा जोकि डॉक्टर अभिषेक की मित्र थी उसकी तलाश पुलिस अभी भी कर रही है।

वहीं अपहृत लड़के के सकुशल बरामदगी व अभियुक्तों की गिरफ्तारी पर मुख्यमंत्री द्वारा जहां पुलिस टीम को दो लाख रुपये पुरुष्कार देने की घोषणा की गई है तो दूसरी तरफ अपहृत लड़के के पिता निखिल हालदार ने 51 हजार रुपये चेक के माध्यम से गोण्डा पुलिस को पुरुस्कार स्वरूप प्रदान किया है।

आईजी /डीआईजी देवीपाटन डाक्टर राकेश सिंह व पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ,की उपस्थिति में गिरफ्तार दोनो अभियुक्तों को पेश किया गया  इस अवसर पर पयागपुर विधान सभा से भाजपा के विधायक सुभाष त्रिपाठी व अपहृत छात्र गौरव हालदार व उसके पिता निखिल हालदार के मौजूदगी आई जी डाक्टर राकेश से लड्डू खिलाकर गौरव का उत्साह वर्धन किया करते हुए परिजनों को सौंपा है। 
विधायक सुभाष त्रिपाठी 51 हजार का चेक पुलिस अधिकारियो कोभेट करते हुए
विधायक सुभाष त्रिपाठी ने उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को बधाई देते हुए गोण्डा पुलिस का आभार व्यक्त करते हुए 51 हजार रूपये का चेक आईजी व एसपी को  प्रदान करते बरामदगी टीम का उत्साह वर्धन किया है। 

अपहृत  छात्र  गौरव के पिता डाक्टर निखिल हालदार
अपहृत  छात्र  गौरव के पिता डाक्टर निखिल हालदार ने गोण्डा पुलिस का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हमने यह आशा छोड़ दी थी की अब हमारा बेटा हमको नही मिल पायेगा लेकिन गोण्डा के आईजी व एसपी साहब हमरा हमेशा हौशला बढाते हुए पुत्र की सकुशल बरामदगी को लेकर धैर्य बनाये रखने की बात करते है।और बरामद कर दिखाया है ऐसे में गोण्डा पुलिस को बधाई के साथ साथ 51 हजार रूपये का पुरस्कार दे रहा है। वही पयागपुर के विधायक सुभाष त्रिपाठी को भी बधाई दी है कि इस संकट के  घड़ी कदम से कदम मिलाकर साथ खडे रहे है जिसकी कीमत वोट से चुकाई नही जा सकती है ऐसे विधायक के लिए जान भी दे देना पडे तो कम है। 
गिरफ्तारी करने वाली टीम के साथ आई जी ,एसपी ,पयागपुर विधायक
आईजी डाक्टर राकेश सिंह ने बरामदगी टीम को 25 बधाई देते हजार देने की घोषणा की है। इस पर पुलिस बरामदगी टीम उपस्थित रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *