Lakhimpur- Kheri-News-अपना दल एस के क्षेत्रीय कार्यालय का हुआ उदघाटन

एन.के.मिश्रा

गोला गोकर्णनाथ, लखीमपुर खीरी। जनपद खीरी की गोला विधानसभा के जोन अमीर नगर के गांव गरदहा में अपना दल एस के क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन जिला अध्यक्ष राजीव पटेल द्वारा किया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर डॉ एस पी पटेल तथा विशिष्ट अतिथि के तौर पर डॉ कमलेश कुमार वर्मा उपस्थित रहे।     

   कार्यालय उद्घाटन के मौके पर समर्थकों को माक्स वितरण करते हुए श्री पटेल ने पार्टी की विचारधारा तथा नीतियों के बारे में सभी को विस्तार से बताया और सभी से पार्टी के संगठन में जुड़ने के लिए आवाहन किया। इस मौके पर कार्यक्रम में शामिल होने आए तमाम लोगों ने पार्टी की विचारधारा से संतुष्ट होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जिसमें गुरमीत सिंह सत्येंद्र सिंह और बलवंत सिंह व उजमा बानो ने पार्टी की सक्रिय सदस्यता लेते हुए पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत करने का संकल्प लेते हुए  2022 में बहन अनुप्रिया पटेल को मुख्यमंत्री बनाने के लिए हम लोग हर संभव प्रयास करेंगे। 

       जिला अध्यक्ष राजीव पटेल ने बताया कि दबे कुचले वंचित शोषित पिछड़ा और कमेरा समाज के उद्धार के लिए ही अपना दल एस पार्टी का गठन किया गया और डॉक्टर पटेल ने बताया कि जब बहन अनुप्रिया पटेल जी मुख्यमंत्री बनेगी तभी सभी लोगों के हक अधिकार प्राप्त होंगे किसान हमारा खुशहाल होगा।     

   इस मौके पर श्री विशाल वर्मा जिला महासचिव श्री वेद प्रकाश वर्मा जिला कोषाध्यक्ष शिवम पटेल जिला सचिव आशीष कुमार वर्मा जिला अध्यक्ष युवा मंच तथा क्षेत्र के तमाम लोग एकत्रित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *