Gonda Colonelganj News: गोस्वामी एकता समिति ने अर्णव गोस्वामी की गिरफ्तारी को लेकर ने राष्ट्रपति को सम्बोधित एक ज्ञापन एसडीएम को सौंपा

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज(गोंडा)। गोस्वामी एकता समिति के संस्थापक शिवाकांत गोस्वामी, सचिव अवधराज गोस्वामी के नेतृत्व में पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को सम्बोधित एक ज्ञापन एसडीएम को सौंपा है।

जिसमे कहा गया है कि महाराष्ट्र सरकार के सह पर पुलिस द्वारा दो वर्ष पुराने मामले में रिपब्लिक भारत के संपादक व वरिष्ठ पत्रकार अर्णव गोस्वामी को फर्जी तरीके से फंसाकर उन्हें जेल भेजा जाना लोक तन्त्र के चौथे स्तम्भ के साथ अन्याय है। इसकी जितनी भी निंदा की जाय कम है। समिति ने प्रकरण की केंद्रीय जांच एजेंसी से जांच कराकर दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध दण्डात्मक कार्रवाई करने, अर्णव गोस्वामी व उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है। ज्ञापन में कहा गया है कि यदि हमारी मांगे पूरी नही हुई तो समिति अनशन करने के लिये बाध्य होना पड़ेगा। जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी महाराष्ट्र सरकार की होगी।

जिला पंचायत सदस्य व बरखण्डी नाथ मंदिर के महन्थ सुनील पुरी, अंकित गोस्वामी, सर्वजीत गोस्वामी, प्रियांशु मौर्य व पराग सिंह सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *