Lakhimpur Kheri News:अवैध सम्बन्ध में पति बना रोड़ा तो पत्नी ने करवा दी हत्या,आलाकत्ल सहित आरोपी गिरफ्तार

एन.के.मिश्रा

धौरहरा , लखीमपुर खीरी।ईसानगर थाना क्षेत्र के मिश्रन पुरवा मजरा रामलोक में बीते मंगलवार की रात धारदार हथियार से मुनेजर की हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को हत्याकांड का खुलासा कर दिया पत्नी ही निकली पति की कातिल। मृतक मुनेजर की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची थी। पुलिस ने हत्या में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
ईसानगर थाना क्षेत्र के मिश्रनपुरवा मजरा रामलोक निवासी मुनेजर (40) पुत्र सम्बरी की मंगलवार की बीती रात जब वह घर के अंदर सो रहा था तब उसकी धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। मृतक मुनेजर के भाई जगमोहन ने पुलिस को तहरीर देकर निजामुद्दीन पुत्र पीरगुलाम निवासी मिश्रन पुरवा मजरा रामलोक व राम निवाश पुत्र महन्त निवासी ढखिनिया मजरा रामलोक पर भाई की हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत मे लिया था शुक्रवार को मुनेजर हत्याकांड का खुलासा करते हुए क्षेत्राधिकारी धौरहरा कुलदीप कुकरेती ने बताया कि मुनेजर की हत्या उसकी पत्नी रीमा ने अपने प्रेमी निजामुद्दीन के साथ मिलकर की थी मुनेजर की पत्नी रीमा का प्रेम संबंध निजामुद्दीन से करीब दो वर्षों से चल रहा था मुनेजर ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी निजामुद्दीन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था तभी से दोनों उसे रास्ते से हटाना चाहते थे मंगलवार की रात जब मुनेजर सो गया तब उसकी पत्नी रीमा ने अपने प्रेमी निजामुद्दीन के साथ मिलकर उसके सर पर धारदार हथियार बांके से हमला कर उसकी हत्या कर दी।
मुनेजर ने इससे पहले डीएम को शपथ पत्र देकर अपनी पत्नी रीमा व उसके प्रेमी निजामुद्दीन से अपनी जान को खतरा बताया था। निजामुद्दीन का आपराधिक इतिहास है इस पर ईसानगर सहित जनपद बहराइच में करीब आठ मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ में दोनो ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *