Gonda News:डीएम ने अवैध शराब के कारोबार में संलिप्त व्यक्तियों और कतिपय पुलिस कर्मियों की संलिप्तता की मांगी जांच रिपोर्ट, एसडीएम कर्नलगंज और सीओ करेंगे जांच

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। डीएम मार्कंडेय शाही ने अवैध शराब का कारोबार करने वाले तथा अवैध शराब के कारोबार में कतिपय पुलिस कर्मियों के संलिप्त होने की शिकायत का संज्ञान लेते हुए एसडीएम करनैलगंज तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज को जांच कर कठोर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।
जिलाधिकारी को सूचना मिली कि केरवाघाट मौजा परसिया रानी थाना कौड़िया में ग्राम के एक व्यक्ति तपसीराम द्वारा अन्य लोगों- अमर सिंह पुत्र चन्दर, राधेश्याम पुत्र बालकराम, कप्तान सिंह पुत्र भभूती व अन्य लोगों के सहयोग से कच्ची शराब का कारोबार किया जा रहा है और इन लोगों को स्थानीय थाने के कतिपय कर्मचारियों का संरक्षण प्राप्त है।
जिलाधिकारी ने प्राप्त सूचना के आधार पर प्रकरण के सम्बन्ध में संयुक्त रूप से जांच कर शिकायत की पुष्टि होने पर शराब के अवैध कारोबार में संलिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध प्रभावी वैधानिक कार्यवाही सुनिश्चित कराने के आदेश एसडीएम और सीओ को दिए हैं।
जिलाधिकारी ने सभी एसडीएम, सीओ तथा थानाध्यक्ष को सख्त निर्देश दिए हैं कि अवैध शराब के खिलाफ सघन अभियान चलाएं तथा अवैध शराब के कारोबार में संलिप्त लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई सुनिश्चित करें। उन्होंने स्पष्ट किया है कि अवैध शराब का कारोबार करने वाले को संरक्षण देने में चाहे वह पुलिसकर्मी हो अथवा राजस्व कर्मी या अन्य कोई भी व्यक्ति हो उसके खिलाफ भी कठोर कार्रवाई की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *