Gonda Itiyathok News:बाघ ने बकरी पर किया हमला हल्ला गुहार को लेकर ग्रामीणो के इकट्ठा होने पर बाघ गन्ने में घुसा,दहसत वन विभाग ने कहा सतर्क रहने की जरूरत

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। कोतवाली इटियाथोक क्षेत्र के मोहनपुर असिधा पंचायत अंतर्गत जिआऊ पुरवा गांव के समीप गन्ने के खेत में बाघ के होने की सूचना से ग्रामीणों में दहशत है।वन विभाग ने लोगों से कहा घरो में रहकर बरते सतर्कता बकरी के ऊपर हमला करने का मामला सामने आया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को ग्रामीणों ने बाघ की धमक तब महसूस की, जब उसने एक बकरी पर हमला कर दिया। बकरी चराने गई महिला के हल्ला गुहार करने पर काफी तादात में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। वहीं लोगों की आहट पाकर बाघ गन्ने के खेत में घुस गया। इस घटना के बाद वन विभाग का अमला सतर्क हो गया है।

कुआंनो रेंज के वनाधिकारी बका उल्ला खान ने ग्रामीणों से सतर्क रहने को कहा है।ग्रामीणों ने बताया,कि जिआऊ पुरवा निवासिनी  एक महिला अपनी बकरियां चराने गांव के पूरब तरफ गयी थी, अचानक बाघ  बकरी पर हमलावर हो गया। रेंजर बका उल्ला खान ने  बताया कि मौके पर वन्य कर्मियों की टीम भेजी जा रही है। लोगों को अपने घरों में रहने को कहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *