Gonda News:मनकापुर कोतवाली पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग का भंडाफोड कर चार चोरो को 9 बाइक सहित गिरफ्तार कर भेजा जेल

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा।मनकापुर कोतवाली पुलिस ने अन्तर्जनपदीय वाहन चोर गैंग का भंडाफोड़, 09 अदद मोटरसाईकिल, 05 अदद मोटरसाईकिल इंजन व 02 अदद अवैध तमंचो सहित 04 अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

बताते चले कि मनकापुर कोतवाली क्षेत्र में वाहनों की हो रही चोरियो को लेकर पुलिस की काफी बदनामी हो रही थी जिसको लेकर गोण्डा पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने खुलासे को लेकर एक निर्देश जारी किए थे उसी को लेकर मंगलवार शाम को प्रभारी निरीक्षक मनकापुर कृष्ण कुमार राणा मय हमराह फोर्स के संदिग्ध व्यक्ति/वाहन की चेकिंग कर रहेे थे कि इसी बीच सूचना मिली कि असरफाबाद जंगल में कुछ लोग मोटर साईकिलों के इंजन आदि को खोल रहे है तथा कुछ मोटरसाईकिलें एक लोडर गाड़ी में लदी खड़ी है, जिनको कही ले जाने की फिराक में है जो चोरी की हो सकती है।

इस सूचना पर पुलिस बल द्वारा मौके पर पहुॅचकर दबिश देकर उपरोक्त अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की उपरोक्त बरामदगी की गयी। जामातलाशी के दौरान अभियुक्त राजेश पाण्डेय व ताहिर अली के पास से 01-01 अदद अवैध तमंचा 315 बोर मय 01-01 अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर, अभियुक्त राजकुमार व अभियुक्त राजन उर्फ शान्ती विजय शुक्ला के पास से 01-01 अदद नाजायज चाकू बरामद हुआ। पूछताछ के दौरान ज्ञात हुआ कि इनका एक संगठित गिरोह है जिसका सरगना राजेश पाण्डेय उपरोक्त है, जो गिरोह के सदस्यों से जनपद गोण्डा व आस-पास के क्षेत्रों से मोटरसाईकिलों की चोरी करवाकर उनके नम्बर प्लेट आदि बदलकर अन्यत्र जगहों पर अच्छे दाम लेकर बेच देता है। गिरफ्तार वाहन चोर बस्ती जनपद के विभिन्न थाने के निवासी बताते गये है।

पूछताछ से अभियुक्तगणों ने थाना मनकापुर, खोड़ारे में मोटरसाईकिल चुराने की बात स्वीकार की है। गिरफ्तार अभियुक्तों कोतवाली पुलिस ने चोरी के वाहनों के बरामदगी अवैध असलहे रखने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *