Lakhimpur- Kheri-News: भीषण एक्सीडेंट में दो कारोबारियों के बेटों की मौत जिले में शोक

एन.के.मिश्रा

मोहम्मदी (लखीमपुर खीरी)।बीती  देर रात  मोहल्ला बबौरी में हाईवे निर्माण के लिए रोड के किनारे खड़े हेवी मिक्सर में शाहजहांपुर की ओर से आ रहे बाइक सवार असंतुलित टकरा गए।  बाइक सवार दोनों युवकों की मौत  हो गई।जिससे दोनों घरों में कोहराम सा मच गया। व्यापारी पुत्रों की भीषण दुर्घटना में हुई मौतों से व्यापारी समाज में ही नहीं पूरे जिले में शोक की लहर  है।नगर के सर्राफा व्यापारी  सभासद रवि  प्रकाश गुप्ता के 21 वर्षीय  पुत्र हर्षित एवं पन्नी व्यापारी रामजी गुप्ता के जुड़वा पुत्रों में से एक हर्ष गुप्ता 20 वर्ष बीती रात  शाहजहांपुर की ओर से बाइक द्वारा आ रहे थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार  इन युवकों की बाइक की गति इतनी तेज थी कि निर्माणाधीन हाईवे पर बाइक का संतुलन संभाल नहीं सके । रोड निर्माण में लगे हैवी रोड जो मिक्सर सड़क के किनारे खड़ा था।पीछे से टकरा गए।  बाइक  चकनाचूर हो गई। दोनों युवकों के सर रोलर में टकराने से बाइक चला रहे हर्षित गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई ।जबकि हर्ष की सांसे चल रही थी।उसे तत्काल शाहजहांपुर ले जाया गया लेकिन उसको भी डॉक्टर ना बचा सके।  एक जागरूक नागरिक नगरपालिका की एंबुलेंस लेकर मौके पर जा पहुंचा। हर्ष को शाहजहांपुर ले जाया गया। डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 

दोनों में से कोई भी हेलमेट नहीं लगाये था।  परिवार जनों ने शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया ।दोपहर में दोनों दोस्तों जो पड़ोसी होने के साथ-साथ रिश्तेदार भी थे का गोमती तट स्थित मुक्तिधाम पर अंतिम संस्कार कर दिया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *