Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर नगर के बीचोंबीच बैंक से चोरी का प्रयास विफल अभियुक्त परिसर के अंदर पकड़ा गया

एन.के.मिश्रा

लखीमपुर खीरी। नगर के व्यस्ततम इलाके मो थरवरनगंज में बैंक आफ बड़ौदा मुख्य शाखा में करोड़ो रूपये चोरी होने से बच गया। बैंक के चीफ मैनेजर अजीत कुमार जैन ने  इस की तहरीर थाना कोतवाली में दे दी है।

जैन ने बताया कि शनिवार की रात साढ़े बारह बजे बैंक बन्द हुई। आज इतवार था फिर भी हम लोगों ने पेंडिंग काम निपटाने के लिए 12 बजे बैंक खोली तो दफ्तरी रूम खुला था। बैंक के मुख्य चैनल के पास की ग्रिल काटी गई थी। अंदर घुसने पर किसी के मौजूद होने की आहट मिली। बैंक बन्द करके स्टाफ कोतवाली गया। पुलिस की मौजूदगी में बैंक फिर खोली गई। अंदर एक ब्यक्ति मिला। उसने बताया कि उस पर कई लाख लोन है। उसे अदा करने के लिए वह  चोरी करने शनिवार की रात आया था। रात में चोरी करके निकल लेता। यह संयोग ही है कि इतवार को स्टाफ बैंक पहुंच गया। चोर हाफिज पुत्र नाजिर , चंदपुरा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उसके पास से लोहा काटने का कटर,  3 ब्लेड, रिंच, पलास, हुक लगी रस्सी बरामद हुई है। चोर ग्रिल काट कर बैंक में घुसा। स्ट्रांग रूम के ताले का ढक्कन भी काट दिया था। स्ट्रॉन्ग रूम में करीब दस करोड़ रुपया होने की चर्चा है। यही पर आइसीआईसीआई, स्टेटबैंक मुख्य शाखा, एक्सिस बैंक की शाखाएं भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *