Gonda News:हाथरस घटना विपक्षी दलो का षड्यंत्र,प्रशासन से केवल थोड़ी सी चूक,बलरामपुर में राहुल प्रियंका वाड्रा व अखिलेश यादव आकर दिखावे:बृजभूषण शरण सिंह

हाथरस काण्ड विपक्षी दलो का षड्यंत्र,प्रशासन से केवल थोड़ी सी चूक परिजनों को विश्वास में लिए बिना दाह-संस्कार कराने की सीबीआई जांच में खुल जायेगा पोल

 
बलरामपुर में हिम्मत हो तो राहुल  प्रियंका वाड्रा व अखिलेश यादव आकर दिखावे:बृजभूषण शरण सिंह 

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा।कैसरगंज भाजपा सांसद राष्ट्रीय कुश्ती संघ अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने हाथरस व बलरामपुर में हुई गैंगरेप की घटना पर कांग्रेस व सपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीडत परिवार को भड़काने का कार्य कर रहे है हिम्मत हो तो राहुल प्रियंका व अखिलेश बलरामपुर में आकर दिखावे लेकिन ऐसा नही करेंगे यहाँ आरोपी मुस्लिम समुदाय का है वोट बैंक को खतरा हो सकता है। 

कैसरगंज  सांसद बृबृजभूषण शरण सिंह ने उक्त बात रविवार को गोण्डा लान में भाजपा के नवनियुक्त अवध क्षेत्र के अध्यक्ष शेष नारायण मिश्रा एवं जिला अध्यक्ष सूर्य नारायण तिवारी सहित भाजपा के कार्यकर्ताओं के सम्मान आयोजित समारोह में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही है।

श्री सिंह ने कहा हाथरस की घटना में प्रशासन से थोड़ी चूक हुई है कि पीडिता के परिजनों के गैर मौजूदगी में अन्तिम संस्कार करा दिया पीडिता के परिजनों को विश्वस में लेकर ही दाह संस्कार करवाना चाहिए था। कांग्रेस हाथरस में पीडत परिवार को भडाका रही है लेकिन ऐसा कुछ होने वाला नही मुख्य मंत्री  योगी आदित्य नाथ ने मामले की जांच एसआईटी से कराते हुए सात लोगों संसपेड कर दिया सीबाआई जांच भी होने जा रही है। कोई बचेगा नही दूध का दूध पानी अलग हो जायेगा,कांग्रेस व सपा  राजनीति साजिश रच रही है यह षड्यंत्र कामयाब होने वाला नही है  तमाम चैनेलो ने साजिश को दिखाया भी है परिजनों से कहा है जा रहा है  कि राहुल आ रहे है पचास लाख दिला देगे।

उन्होने कहा बलरामपुर क्यो नही आ रहे राहुल गांधी व   प्रियंका वाड्रा तथा अखिलेश आरोपी मुस्लिम समुदाय से मुस्लिम वोट के बल पर षडयंत्र रचने की साजिश बेनकाब हो जायेगी मै चैलेज देता हू कि बलरामपुर आकर दिखावे। हाथरस में विपक्षियों का षडयंत्र है भाजपा सरकार में योगी जैसे मुख्य मंत्री के होते चाहे नौकर शाह हो या बहुत प्रभावशाली लोग  गलती की सजा दोनो की एक ही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *