Gonda News: बरसात के चलते छत से टपक रहा पानी एसबीआई बैंक शाखा मसकनवां का लेन देन संचालन पन्द्रह किलोमीटर दूर आईटीआई मनकापुर शाखा से 

भारी बरसात के चलते जल जमाव  एसबीआई बैंक शाखा मसकनवां का संचालन आईटीआई मनकापुर शाखा से 

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। भारी बरसात के चलते एसबीआई बैंक शाखा मसकनवां प्रबन्धक ने बृहस्पतिवार को बैंक बन्द करते हुए बैंक का लेन देन सहित  समस्त कार्य मनकापुर आईटीआई ब्रांच से होने की सूचना बैंक पर लगाई है तमाम ग्राहक बैंक पर पहुंचने के बाद काफी निराश दिखे।

बताते चले कि एसबीआई बैंक शाखा मसकनवां का भवन जर्जर होने के चलते भारी बरसात होने के कारण बैक के अन्दर छतो से टपक रहे पानी के चलते जल जमाव को देखते हुए बैंक प्रबन्धक ने बैंक शाखा के मुख्य गेट पर एक आवश्यक सूचना लगाते हुए की उक्त बैंक की समस्त लेन देन मनकापुर आईटीआई लिमिटेड परिसर में संचालित एसबीआई की शाखा से होगा। 

बैंक शाखा पर सुबह दस बजे खाता धारक लेन देन के समबन्ध में पहुँचे तो सूचना देख काफी निराश दिखे शुक्रवार को नागपंचमी त्यौहार होने के चलते पैसे की आवश्यकता ऐसे में पन्द्रह किलो मीटर दूर वह भी बरसात के मौसम पैसे की लेन देन करना काफी मुश्किल से भरा है। 

मसकनवां एसबीआई बैैंक प्रबन्धक  सौरभ चन्द्रा  ने बताया है कि भारी बरसात के चलते जर्जर भवन से पानी टपक रहा है ऐसे में बैंक कार्य संचालन में दिक्कत होने के चलते समस्त लेन देन की व्यवस्था आईटीआई शाखा से की जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *