Gonda Maskanwa News:छपिया- बैंक बी सी संचालकों ने भरी हुंकार, क्षेत्रीय प्रबन्धक को दिया ज्ञापन

संंजय यादव

मसकनवांं ,गोण्डा ।प्रथमा यू पी ग्रामीण बैंक के अन्तर्गत जनपद के बी सी संचालकों ने आज क्षेत्रीय कार्यालय पर उपस्थित होकर क्षेत्रीय प्रबन्धक पंकज भटनागर को ज्ञापन सौंपा। बी सी संचालक सुरेन्द्र कुमार दुबे ने बताया कि हम सभी बैंक मित्र हैं और बैंक हित में कार्य करते हैं इसके बाद भी पिछले तीन महीनों से हम सभी का मानदेय नहीं मिला है । दीपांशु पांडे  ने कहा 5 तारीख तक कमीशन नहीं मिलता है तो हम धरना प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे।
बी सी संचालक धर्मेन्द्र प्रताप तिवारी ने क्षेत्रीय प्रबन्धक से 5 तारीख तक मानदेय देने की मांग की। राजेश सिंह ने कहा हम लोग तो काम करते ही हैं पर हम लोगों को समय से कमीशन मिल जाना चाहिए जबकि स्टेट बैंक में हर माह की 7 तारीख से 10 तारीख तक कमीशन आ जाता है प्रबन्धक महोदय द्वारा लोगों से वार्ता की गई और बैंकिंग को बढ़ाने के लिए सभी को प्रेरित किया और आ रही समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर राजेश सिंह ,पवन कुमार पांडे, रमेश चंद्र पांडे दीपांशु पांडे, एस एन वर्मा ,महवीर वर्मा,राम सजीवन वर्मा,राजेश वर्मा,अवध किशोर,राकेश मौर्या,कौशल वर्मा ,अमर सिंह ,राकेश कुमार गौतम सुभाष चन्द्र वर्मा, विश्व कुमार वर्मा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *