Gonda Motiganj News:घर से बिना बताये गायब 12 वर्षीय युवक की साइकिल मिली बिसुही नदी पुल के नदी मे बच्चे की तलाश मे जुटी पुलिस

अजय कुमार पाण्डेय

मोतीगंज (गोण्डा)।गुरुवार की शाम मोतीगंज थाना क्षेत्र के भोरहा ग्राम पंचायत के मजरा शंकरपुरवा निवासी अशोक कुमार का पुत्र आदित्य 12 वर्ष शाम को साइकिल लेकर घर से निकला था।जब वह काफी देर तक वापस नहीं लौटा तो घर वाले इधर-उधर पूछताछ व खोजबीन करने लगे लेकिन उसका कही पता नहीं चला। देर शाम बाद किसी ग्रामीण ने घर वालों को बताया कि किसी लड़के कि साइकिल विसुही नदी पुल के पास खड़ी है। तब तक परिजन तथा गांव के लोग नदी की तरफ गए, तो वहां पिता अशोक कुमार ने देखा कि यह साइकिल मेरा बेटा आदित्य घर से लेकर निकला था।

साइकिल पुल पर धुली पड़ी हुई थी इसी बीच यह सूचना तत्काल घर वालों ने प्रभारी निरीक्षक मोतीगंज कन्हई प्रसाद को दी सूचना मिलते ही तत्काल वरिष्ठ उपनिरीक्षक जितेन्द्र यादव,विनोद सिंह व रामसिंह के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये। पुलिस और ग्रामीणों की मदद से पन्द्रह घंटे तक अभियान चला और खबर लिखने तक रेस्क्यू अभियान जारी रहा फिर भी मासूम बच्चे का कोई पता नहीं चल पाया है। परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है व पुत्र की परवाह में मां दहाड़े मारकर चिल्ला रही है।


प्रभारी निरीक्षक मोतीगंज कन्हई प्रसाद ने बताया कि पुल के ऊपर से पानी बह रहा है और अभी बच्चे का पता नहीं चल पाया है रेस्क्यू अभियान जारी है और देर शाम से ही फोर्स के साथ घटनास्थल पर मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *