Lakhimpur Kheri News:छोटे-छोटे सैकड़ों बच्चों की जान से खिलवाड़

एन.के.मिश्रा

लखीमपुर खीरी। मैलानी थाना क्षेत्र के सलावत नगर ग्राम पंचायत के एक प्रत्याशी गुरमीत कौर पर इस समय प्रधानी चुनाव जीतने का जनून इस कदर हावी हो चुका है कि उन्होंने प्रदेश में बढ़ते हुए करोना संक्रमण को दरकिनार कर छोटे-छोटे सैकड़ों बच्चों की जान से खिलवाड़ कर दिया । गुरमीत कौर अपने चुनाव प्रचार में छोटे-छोटे बच्चों को लगाकर गांव-गांव रैली निकलवा रही हैं।आरोप है कि प्रधान प्रत्याशी ने बच्चों को चंद पैसों का लालच देकर अपने साथ रैली में शामिल किया।प्रधान प्रत्याशी का गांव में घूम-घूम बच्चों के साथ रैली करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।
चुनाव में कोरोना संक्रमण की तमाम गाइडलाइन को दरकिनार करते हुए इस कदर हो रही लापरवाही के बावजूद भी प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है।लोगों का कहना है कि एक तरफ कोरोना संक्रमण से पूरे प्रदेश में मौतें हो रही हैं।वहीं दूसरी तरफ यहां छोटे-छोटे बच्चों का एक जगह पर इकट्ठा करना करोना वायरस को दावत देना जैसा है।प्रदेश सरकार को इस तरह की लापरवाही पर कड़ी कार्यवाही कर एक बड़ा संदेश देने की जरूरत है।

डीएम ने कहा- जांच कर होगी कार्रवाई
छोटे-छोटे बच्चों के चुनाव प्रचार के दौरान रैली में शामिल होने के वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि चुनाव प्रचार के दौरान इस लापरवाही भरे रवैये पर जाच की जाएगी ।दोषियों के खिलाफ कानूनी रूप से कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *