Balrampur News:दौलत के लालची कलयुगी बेटे ने दिनदहाड़े अपने ही मां बाप को मामूली सी बात पर मौत के घाट उतार फरार

रवि श्रीवास्तव

बलरामपुर । बलरामपुर में दौलत के लालची कलयुगी बेटे ने दिनदहाड़े अपने ही मां बाप को मौत के घाट उतार दिया, बीते छः माह से सम्पत्ति को लेकर मां बाप और बड़े बेटे के बीच विवाद चल रहा है। मंगलवार को एक मामूली  बात पर बेटे ने मां बाप पर हमला कर उनकी निर्मम हत्या कर दी।


कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के दूल्हापुर हनुमंतनगर मंगलवार को गांव के रहने वाले 62 वर्षीय मायाराम और 57 वर्षीय मुन्नीदेवी छोटे बेटे राममूर्ति की पत्नी के साथ खेत में सब्जी की कटाई के लिए गये थे। छोटे भाई राममूर्ति की पत्नी ने बताया कि जैसे ही उसने खेत में बंधागोभी सब्जी की कटाई करना शुरू किया वैसे ही मृतको का बड़ा बेटा सोहनलाल खेत में आ धमका और सब्जी की कटाई को लेकर बहू की पिटाई शुरू कर दी। बड़े बेटे से बहू को पिटता देख बुजुर्ग मायाराम और मुन्नीदेवी ने उसे बचाने के लिए  बड़े बेटे सोहनलाल को पकड़ा लेकिन सोहनलाल ने खेत में गड़ी मोटी बल्ली को उखाड़कर दोनों के सर पर ताबड़तोड़ कई वार किये जिससे दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गये। घटना के बाद बेटा सोहनलाल मौके से फरार हो गया। पिटाई से घायल पिता की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि मां की मौत अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में हो गई।


घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली देहात की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिले में दोहरे हत्याकांड की सूचना पर पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल और एएसपी अरविंद मिश्रा ने घटना स्थल पर पहुंचकर व परिजनों से मिलकर पूछताछ की। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले भी मां बाप और बड़े बेटे के बीच सम्पत्ति को लेकर विवाद हुआ था। सूचना पर पहुंची डायल 100 की टीम ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया था। दिनदहाड़े हुई दोहरे हत्याकांड से गांव में भय का माहौल है। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने बताया कि मामले में मुकदमा लिखकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *