Gonda Carnailganj News:भारी बारिश के चलतें तहसील व विकास खण्ड कार्यालय सहित कन्हैया लाल इंटर कालेज हुआ जलमग्न कैसें होंगी परीक्षा

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज(गोंडा)। मंगलवार की सुबह हुई भारी बरसात के चलते करनैलगंज तहसील व ब्लॉक परिसर, करनैलगंज कोतवाली एवं कन्हैया लाल इंटर कॉलेज परिसर में घुटनों से ऊपर तक पानी भर गया। ब्लॉक परिसर में बैठक करने पहुंचे उपजिलाधिकारी को पानी में उतर कर ऑफिस तक जाना पड़ा।

वही बुधवार को कन्हैयालाल इंटर कॉलेज में होने वाली पॉलिटेक्निक की परीक्षा में परीक्षार्थियों को कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है। कालेज परिसर में घुटनों तक पानी भरा रहा। उप जिलाधिकारी हीरालाल द्वारा ब्लॉक परिसर में जल निकासी के लिए करनैलगंज नगर पालिका परिषद के अधिकारियों को कॉल किया गया मगर अधिकारियों ने उप जिला अधिकारी का फोन रिसीव नहीं किया। उधर कन्हैया लाल इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य डीपी मौर्या का कहना है कि कालेज परिसर के बाहर एक तालाब था। जिसकी पटाई कराकर अवैध ढंग से कब्जा हो जाने के बाद अब सीधे परिसर में हफ्तों तक पानी भरा रहता है। जिसकी कोई भी व्यवस्था नगर पालिका परिषद द्वारा नहीं की जा रही है। उप जिलाधिकारी हीरालाल का कहना है कि सरकारी कार्यालयों व परिसर के साथ-साथ नगर में भी जलभराव की समस्या लगातार आ रही है। जिसके संबंध में नगर पालिका के अधिकारियों से स्पष्टीकरण तलब किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *