Gonda News:शादी शुदा युवती को मुस्लिम युवक प्यार का झांसा देकर अहमदाबाद से लेकर पहुंचा गोण्डा पुलिस हिरासत मेंं

शादी शुदा युवती को मुस्लिम युवक प्यार का झांसा देकर अहमदाबाद से लेकर पहुंचा गोण्डा मौलवी से निकाह करा मुस्लिम धर्म कराया स्वीकार दोनों पुलिस हिरासत में 

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। लव जेहाद से जुडा एक मामला प्रकाश में आते ही पुलिस हरकत में आ गयी युवक मुस्लिम धर्म का युवती हिन्दू धर्म की शादी शुदा बतायी जा रही चोरी छुपे एक मौलवी से निकाह करा धर्म परिवर्तन कराने का मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर युवती के पति को सूचना देते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।    बताते चले कि हिन्दू धर्म की लड़की को मुस्लिम युवक ने शादी शुदा युवती को अहमदाबाद से प्यार का झांसा देकर लेकर चला आया उक्त युवक   देहात कोतवाली क्षेत्र भटपुरवा का निवासी मुस्लिम समुदाय से है।थाना परसपुर के अंतर्गत बनवरिया में मौलबी द्वारा धर्म परिवर्तन करा कर अपने रिस्तेदार सरैंया चौबे स्थित सरैंया गांव में तीन दिन से छिप कर रह रहा था। गांव वालो को बात की जानकारी होने पर  112 पर सूचना देकर पुलिस बुलाई गई। मौके पर पहुंची पुलिस बृहस्पतिवार को दोनों को थाने ले आई जहां पूछताछ  जांच में पता चला कि लड़की मूलतः बरेली जनपद की रहने वाली है।अपने पति के साथ अहमदाबाद रहती थी  शादीशुदा है मुस्लिम समुदाय का युवक उसे प्यार का झांसा देकर लेकर चला आया उक्त युवक मौलवी से निकाह करा मुस्लिम धर्म स्वीकार कराये जाने का मामला प्रकाश में आया है । उसके पति को पुलिस ने सूचना देते हुए  मामले की  जांच में जुटी हुई हैं । 

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय  ने  बताया है कि  युवक – युवती  दोनों अहमदाबाद से गोंडा आये है युवती मूलतः  बरेली जनपद की रहने वाली है अपने पति के साथ अहमदाबाद रहती थी वही गोंडा के लड़के से संपर्क में आने के बाद गोंडा लेकर आया है।  थाना देहात कोतवाली भटपुरवा गांव का रहने वाला है  मुस्लिम युवक भगाकर लेकर आया है सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को लेकर आयी है मामले की जांच की जा रही है युवती के पति को सूचना दे दी गयी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *