चाकू से गोदकर बहनोई ने की साले की हत्या,दहेज के लिए पत्नी को कर रहा था प्रताड़ित

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। मोतीगंज थाना क्षेत्र में साले की उसके बहनोई ने अपने घर बुलाकर चाकू से गोदकर नृशंस हत्या कर दी। घटना के संबंध में मृतक के भाई ने तीन लोगों के विरूद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है ।
मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के खेसरी- अम्बरपुर गांव निवासी 28 वर्षीय विनय वर्मा पुत्र कमला प्रसाद की बहन की शादी मोतीगंज थाना क्षेत्र के तुर्काडीहा गांव निवासी मुकेश वर्मा के साथ हुई थी। बताया जाता है कि 19 अप्रैल की रात करीब 9 बजे मुकेश ने अपने साले विनय को फोन कर अपने घर तुर्काडीहा बुलाया। बहनोई के बुलाने पर वह रात में ही तुर्काडीहा गांव पहुंचा, जहां उसका बहनोई मामूली विवाद को लेकर लड़ाई-झगड़ा करने लगा। आरोप है कि सगे बहनोई मुकेश ने रात में ही साले विनय पर चाकू से ताबड़तोड़ दर्जनों बार प्रहार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर अवस्था में उसे मनकापुर व गोंडा और बाद में फिर सादुल्लाहनगर इलाज के लिए ले जाया गया। सादुल्लाहनगर में उसने इलाज के दौरान घायल ने दम तोड़ दिया। बुधवार की सुबह ही मृतक के परिजन तथा गांव वाले शव को लेकर मोतीगंज थाने पर पहुंचे। मृतक के भाई विशुन कुमार ने बताया कि घर में वही इकलौता कमाने वाला था। गत 18 अप्रैल को ही गांव आया था। वह गुड़गाँव में एक कम्बल बनाने की फैक्ट्री में सुपरवाइजर के पद पर नौकरी करता था। आज ही उसे नौकरी पर वापस दिल्ली जाना था।
मोतीगंज थानाध्यक्ष ब्रह्मा नंद सिंह ने बताया कि मृतक के भाई विशुन कुमार की दी गई तहरीर पर मुकेश कुमार वर्मा पुत्र श्रीप्रकाश वर्मा, रामबहादुर पुत्र श्रीप्रकाश व श्रीप्रकाश के विरूद्ध 323, 504, 506, 304, 498 ए, 3/4 डीपी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Attachments area

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *