Gonda Colonelganj News:टूटे हुए बिजली के खंभे को बदलने गए बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ गांंव वालो ने की अभद्रता विजली कर्मचारी मुकदमा लिखाने पर अडे

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज(गोंडा)। टूटे हुए बिजली के खंभे को बदलने गए बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ गांव के लोगों द्वारा अभद्रता करने एवं उनके मोटरसाइकिल की चाबी के साथ तार खींचने के उपकरण को छीन लेने की घटना के बाद बिजली कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी है। कर्मचारियों ने अधिशासी अभियंता को पत्र लिखकर कार्यवाही न होने पर बुधवार से विभागीय कार्य का बहिष्कार करने की चेतावनी दी है। उधर कर्मचारियों ने कोतवाली में भी एक तहरीर दिया है।

बिजली कर्मचारियों में दौलत राम, रामदेव, शिवराज, राजेश दुबे, सुरेश कुमार, देवदत्त, बिंदराज, राजमणि, सर्वेश कुमार, प्रभाकर, परमेश्वर, राजेश्वर, शैलेंद्र प्रताप, सुनील कुमार, लाल बहादुर आदि कर्मचारियों ने कोतवाली में तहरीर देने के साथ-साथ अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड करनैलगंज को  प्रार्थना पत्र दिया है कि ग्राम धमसडा में टूटे हुए बिजली के पोल को बदलने के लिए कर्मचारी गए थे। गांव के कुछ लोगों ने कर्मचारियों से कहा कि एक खंभा नहीं दो खम्भा लगाओ। तो कर्मचारियों ने जब जवाब दिया कि एक खंभा टूटा है दो खंभा नहीं लगाया जा सकता है।

जिस पर उन लोगों ने बिजली कर्मचारियों के साथ अभद्रता करते हुए मोटरसाइकिल की चाबी एवं बिजली तार खींचने के उपकरण छीन लिए और मारने की धमकी दी। कर्मचारी वापस चले आए और दबंगों ने उन्हें गांव में आने पर मारने की धमकी दी है। जिस पर कर्मचारियों का कहना है कि वह सुरक्षित नहीं है उन्हें और अभद्रता करते हुए भगा दिया गया।

कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि यदि उनके साथ हुई घटना की एफआइआर दर्ज नही होती है तो बुधवार से सभी कर्मचारी विभागीय कार्य का बहिष्कार करेंगे। उधर घटना की तहरीर भी कोतवाली पुलिस को दी गई है। कोतवाल राजनाथ सिंह ने बताया कि मामला उनकी जानकारी में नहीं है। तहरीर प्राप्त होने पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *