Lakhimpur- Kheri-News:बिना मास्क घर से बाहर न निकलने की दी सख्त हिदायत

एन.के.मिश्रा

सिंगाही, लखीमपुर खीरी। कस्बे में पुलिस अधीक्षक विजय ढुल के आदेशानुसार व क्षेत्राधिकारी प्रदीप कुमार वर्मा के दिशा निर्देश पर सुरक्षा अभियान में तेजी दिखाते हुए थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह ने अपने हमराहियो के साथ  समूचे कस्बे व मेन मार्केट मे पैदल गश्त की। गश्त के दौरान संदिग्ध लोगो से पूछताछ भी की व  बिना मास्क के घूम रहे लोगों को मास्क पैहनने की सख्त चेतावनी दी की बिना मास्क घर से बाहर न निकलें। बे वजह घूम रहे लोगों को सख्त हिदायत दी कि बिना किसी आवश्यक कार्य हेतु घर से बाहर न निकले।

गस्त के दौरान जगह जगह नागरिको से मैत्रीपूर्ण सम्बन्ध स्थापित करते हुए पूरी सुरक्षा का एहसास दिलाया। सड़क पर बेतरतीब वाहनो को भी नसीहत दी। माना जाता है कि थाना प्रभारी समूचे कस्बे मे पैनी नजर बनाए हुए है। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि केवल कस्बा सिंगाही ही नही समूचे क्षेत्र मे हमारी नजरे टिकी है, क्षेत्र की समस्या निवारण हेतु हर समय पुलिस बल तैनात रहता है ।किसी भी सूरत मे अपराध बर्दाश्त नही किया जाएगा और यह भी कहा कि नागरिको की सुरक्षा मे किसी तरह की सुस्ती बर्दाश्त नही की जाएगी।

प्रभारी ने कहा कि अपराधियों का ठिकाना सिर्फ और सिर्फ सलाखो के पीछे है,न्याय और शान्ति सर्वोपरि है अशान्ति फैलाने वाले कोई भी हो उन्हें किसी भी कीमत पर बख्सा नही जाएगा। विगत दिवस शाम को की गई पैदल गश्त के दौरान थाना प्रभारी प्रदीप सिंह, उपनिरीक्षक ब्यास यादव, कानिस्टेबल सौरभ, अरुण, धर्मेन्द्र सहित अधिकांश पुलिस बल मौजूद रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *