Gonda News:भाजपा के नवनिर्मित आधुनिक  कार्यालय भवन का हुआ उद्घाटन

भाजपा के नवनिर्मित आधुनिक  कार्यालय भवन का हुआ उद्घाटन
अवध प्रान्त के क्षेत्रीय अध्यक्ष ने पूजा पाठ के साथ फीता काटकर किया उद्घाटन
राम नरायन जायसवाल की रिपोर्ट
गोण्डा।भाजपा कार्यालय के लिए नवनिर्मित आधुनिक भवन का उद्घाटन बुधवार को अवध प्रान्त के  क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नारायण मिश्रा के द्वारा फीता काटकर किया गया।
सीताराम कीर्तन करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने भवन में प्रवेश किया।शहर के बहराइच रोड पर काफी दिनों से भाजपा कार्यालय के लिए भवन निर्माण का कार्य चल रहा था जोकि निर्मित होने के बाद विधि विधान से उद्घाटन किया गया।
विधिवत हवन पूजन कार्य सम्पन्न कराने के बाद क्षेत्रीय अध्यक्ष ने भाजपा पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ कार्यालय भवन में प्रवेश किया।
नव निर्मित भवन में नीचे मीटिंग हाल व दूसरे मंजिल पर जिला अध्यक्ष,महिला अध्यक्ष के साथ ही युवा मोर्चा,ओबीसी मोर्चा,अनुसूचित मोर्चा, व्यापार प्रकोष्ठ,विधि प्रकोष्ठ का कमरा अलग अलग बनाया गया है।तीसरी मंजिल पर लोगों को ठहरने रहने की व्यवस्था की गई है।इस नव निर्मित भवन आधुनिक सुविधाओं से युक्त है इस भवन में भाजपा से सम्बन्धित सभी संगठनो के पदाधिकारियों के लिए अलग-अलग कक्ष की व्यवस्था की गयी है तथा बाहर से भाजपा कार्यकर्ताओं के आने पर रात्रि विश्राम की भी व्यवस्था है  ।
उद्घाटन के मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष अमर किशोर कश्यप, विधायक प्रभात वर्मा,विधायक प्रेम नारायण पांडे,विधायक विनय द्विवेदी,भाजपा पूर्व जिलाध्यक्ष पीयूष मिश्रा, पूर्व विधायक तुलसीदास रायचंदानी,क्षेत्रीय मंत्री ओबीसी रंजीत बाबा कश्यप, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष दीपक गुप्ता,वरिष्ठ भाजपा नेता के के श्रीवास्तव, महिला जिला अध्यक्ष बीना राय,सोनी सिंह सहित तमाम भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *