Gonda News:बीजेपी को हटाने के लिए किसी भी त्याग को तैयार-शिवपाल

बीजेपी को हटाने के लिए किसी भी त्याग को तैयार-शिवपाल
प्रसपा की सामाजिक परिवर्तन यात्रा पहुंची गोण्डा
प्रसपा अध्यक्ष ने दुखहरण नाथ मंदिर में किया दर्शन व पूजन
राम नरायन जायसवाल की रिपोर्ट
गोण्डा।प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सामाजिक परिवर्तन यात्रा करीब 3000 किलोमीटर की यात्रा पूरी करते हुए मंगलवार की देर शाम जनपद पहुंची।
50 जिलों में यात्रा पूरी करते हुए प्रसपा के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने सर्किट हाउस ने रात्रि विश्राम किया व सुबह दुःखहरण नाथ मंदिर पहुंचकर पूजन अर्चन किया ।जिसके बाद रथयात्रा निकाली गई जिसकी जगह जगह कार्यकर्ताओ ने स्वागत किया।
जिले के मेहनौन विधान सभा क्षेत्र के  आरपीएस इंटर कालेज में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए शिवपाल यादव ने भाजपा सरकार की जमकर आलोचना की।
उंन्होने कहा कि योगी सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है।भाजपा सरकार को उन्होने बताया कि वादों की सरकार की है।इस सरकार में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी व मंहगाई अपने चरम सीमा पर है।इस सरकार को जो भी फैसले होते हैं वो उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए होते है।
पत्रकारो से वार्ता के दौरान व सपा से गठबंधन के सवाल पर प्रसपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा को हटाने के लिए वह हर त्याग के लिए तैयार हैं।उंन्होने कहा कि समाजवादी हमेशा सेकुलर होते हैं।उंन्होने सपा के शासनकाल के कराये गए विकास कार्यो की चर्चा की।
उंन्होने कहा कि 10 महीने से किसान सड़को पर धरना दे रहे हैं लेकिन उनकी समस्याओं को कोई सुनने वाला नही है।
जनसभा को संबोधित करने के दौरान उन्होंने मेहनौन विधानसभा  क्षेत्र से सुरेश शुक्ला को प्रत्याशी भी घोषित किया।
बीजेपी के लोग चलाते है स्लाटर हाऊस
बीजेपी पर हमला बोलते हुए प्रसपा के अध्यक्ष ने कहा बीजेपी के लोग चलाते है स्लाटर हाउस खाते है मीट। ओवैसी की तारीफ की कहा- सेकुलर नेता है ओवैसी,नेता जी मुलायम सिंह आंतक के खिलाफ हमेशा रहे है। मायावती पर कसा तंज इनका कुछ भरोसा नही है। आतंक और देश के मुद्दे पर सरकार के साथ हूँ।सपा से गठबंधन के मुद्दे पर कहा  अखिलेश को दी सलाह कहा बड़े की  बात मानना चाहिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *