Gonda News:भाजपा ने जिला पंचायत सदस्य जिताने के लिए कसी कमर,अधिकृत प्रत्याशी ही लगा सकेगा झंडा दुरूपयोग करने वाले पर होगी एफआईआर:रमा कान्त तिवारी

संजय यादव

गोण्डा। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा ने कसी कमर 65 पंचायत वाली जिला पंचायत में 60 सदस्य जिताने की बनायी योजना ,इतना ही नही जिले के गौरा विधान सभा के मसकनवा राजा फार्म हाउस पर गौरा विधान में आने वाले 9 जिला पंचायत सदस्य पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियो के साथ संगठन के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के जिला संयोजक पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा रमा कांत तिवारी ने बैठक कर पार्टी प्रत्याशियों को जिताने के टिप्स को देते हुए कही बडी बात डैमेज कंट्रोल पर होगी बडी कार्यवाई पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी ही पार्टी का झंडा लगा सकता इसके अलावा अगर कोई प्रत्याशी ने किया प्रयोग तो एफआईआर करायी जायेगी।
भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रेस वार्ता मसकनवा कस्बे में विधायक प्रभात वर्मा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुयी। मसकनवा फार्म हाउस पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन किया गया। मुख्य अतिथि जिला संयोजक रमा कांत तिवारी ने कहा कि संगठन के अनुसार पार्टी ने जिन प्रत्याशियों को उम्मीदवार घोषित किया है। वहीं भारतीय जनता पार्टी का झंडा और बैनर लगा कर चल सकते हैं। अन्य कोई पार्टी का झंडा और बैनर का उपयोग करता है तो अनुशासन हीनता को लेकर उसके खिलाफ एफआईआर जैैसी सख्त कार्रवाई करते हुुए मुकदमा दर्ज कराया जायेगा। उन्होंने कहा कि अनुशासन हीनता किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। चाहे वह कितना भी बड़ा पदाधिकारी क्यों न हो। पार्टी और संगठन की मर्यादा सभी को मानना होगा। उन्होंने बूथ स्तर पर कार्यकर्ता से पार्टी के उम्मीदवारों की मदद की अपील की। विधायक प्रभात वर्मा ने सरकार की ओर से चलाये जा रहे कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सरकारी योजनाओं से आच्छादित लाभार्थियों के घर जा कर पार्टी उम्मीदवारों के लिए समर्थन मांगा जायेगा। श्रवण शुक्ला ने कहा कि बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। पूर्व प्रमुख बाबू राम यादव, पूर्व जिला पंचायत सदस्य दिनेश शुक्ल, मंडल अध्यक्ष जितेंद्र पाण्डेय, महामंत्री राजन सिंह, अम्बिका साहू, अरूणा दत्त त्रिपाठी, शिव प्रसाद यादव, उदय राज भारती,रघुनंदन पाडेय,अरूण शुक्ल, राहुल पाण्डेय, अखिलेश यादव शिवकुमार यादव, जय कुमार तिवारी, राम मनोहर भारती,श्रृंगारी देवी, सुधांशु श्रीवास्तव, इंद्र बहादुर वर्मा, अनिल राजभर रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *