Lakhimpur- Kheri-News-लाल जी टंडन को दी गयी श्रद्धांजलि

एन.के.मिश्रा

 लखीमपुर खीरी। भाजपा के वरिष्ठ नेता मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की आकस्मिक निधन पर शोकाकुल भाजपाइयों ने जिला कार्यालय पर जिला अध्यक्ष की अध्यक्षता में शोक सभा कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थना की।

शोक सभा में अपने विचार रखते हुए जिला अध्यक्ष ने कहा कि लालजी टंडन के बिना लखनऊ अधूरा है। अपने 60 साल की राजनीति में उन्होंने पार्षद से शुरू कर तीन बार विधायक सांसद विधान परिषद कैबिनेट मंत्री के अलावा नेता प्रतिपक्ष ही रहे। वर्तमान में मध्यप्रदेश के राज्यपाल थे। उनकी प्रतिभा के विरोधी भी कायल थे। ऐसे नेता का जाना पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है।

जिला उपाध्यक्ष ने पार्टी के लिए अपूर्णीय क्षति बताते हुए कहा उनकी प्रतिभा के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई भी कायल थे। शोक सभा का संचालन जिला महामंत्री ने करते हुए टंडनजी के व्यक्तित्व कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। शोक सभा में संतोष कुमारी जिला मंत्री रश्मि गुप्ता रचना शुक्ला संपर्क प्रमुख विनय गुप्ता जिला मीडिया प्रभारी रमेश मिश्रा सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

वहीं खीरी संसदीय कार्यालय पर भाजपा के वरीष्ठ नेता प्रदेश सरकार में कई मंत्रालयों के मंत्री एवं पूर्व सांसद लाखों कार्यकर्ताओं के प्रेरणा स्त्रोत व वर्तमान में मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टण्डन के निधन पर पुण्यात्मा का सांसद ने अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए ईश्वर से उनकी पुण्यात्मा की शांति हेतु प्रार्थना की। कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *