gonda nawabganj news: चौखड़िया ढेमवा मार्ग से इन्दरपुर आदि गांवो को जाने वाले रास्ते को तेज बरसात ने काट दिया मार्ग आवागमन को लेकर ग्रामीणों को दिक्कत

पंं.श्याम त्रिपाठी

नवाबगंज(गोंडा)। क्षेत्र के चौखड़िया ढेमवा मार्ग से इन्दरपुर आदि गांवो को जाने वाले रास्ते को तेज बरसात ने काट दिया जिससे ग्रामीणों में आवागमन को लेकर दहशत हो गयी।

इन्दरपुर, बिगिनिया,सेमरा शेखपुर, गोपसराय, नकहरा गांवो तक जाने के लिये यह मुख्य मार्ग अभी तक बाढ़ की चपेट में था। बाढ़ जल स्तर घटने के बाद उससे से तो केवल सड़क की गिट्टियां ही उजड़ी। चलना कठिन था फिर भी काम चल रहा था किंतु विगत दो दिनों पूर्व हुई तेज बरसात ने इस रास्ते पर कहर बरपा दिया सड़क का आधा हिस्सा कट कर बगल के तालाब में समा गया है। जिससे ग्रामीण काफी परेशान हैं।

किन्तु जिम्मेदारों की बात करें तो अब तक किसी ने सुधि नहीं ली है। कटान अभी भी जारी है। मार्ग अवरुद्ध होने पर करीब 20 हजार लोगों की आबादी इससे प्रभावित होगी।शनिवार को लोगों ने सम्मय माता मंदिर पर एकत्र हो प्रदर्शन कर सड़क निर्माण की मांग भी की। बंशीधर वर्मा,गौरीशंकर कनौजिया,ज्ञानचंद,लखराम चौहान,करिया, रामजियावन गुप्ता,लौटन आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *