Lakhimpur-kheri News:चालक से मिलकर बीच रास्ते से केले की गाड़ी दूसरी जगह ले जाकर बेंचा केला पीड़ित ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

एन.के.मिश्रा

धौरहरा ,लखीमपुर-खीरी। पुलिस चौकी खमरिया क्षेत्र से केला खरीदकर शकील ट्रांसपोर्ट की डीसीएम किराए पर लेकर विजयनगर गाज़ियाबाद भेजी गई गाड़ी को दूसरी जगह ले जाकर केले को बेच दिया गया। पीड़ित ने जब इसकी खोजबीन शुरू की तो आश्चर्यचकित कर देने वाली बात सामने आई। जिसकी तहरीर थाने पर देकर पीड़ित ने न्याय की गुहार लगाई है।


चौकी क्षेत्र के सर्वेश कुमार राजपूत निवासी भैसहिया मजरा बेहटा ने थाने पर दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि विगत 22 अगस्त को लाखुन निवासी कयामु से 108 कुंतल केला खरीदकर पीलीभीत बस्ती मार्ग पर स्थित शकील ट्रांसपोर्ट से एक डीसीएम यूपी 15 ईटी 2038 को भाड़े पर लाकर करीब 1,41000 रुपये का केला लोड करवाकर अपने व्यापारी विजयनगर गाज़ियाबाद निवासी अरविंद त्यागी को भेज दिया था।

दूसरे दिन जब गाड़ी वहाँ नहीं पहुँचीं तो सर्वेश ने उसका पता लगाना शुरू कर दिया। इस दौरान सर्वेश को जानकारी हुई कि ईसानगर थाना क्षेत्र के गांव लाखुन निवासी कयामु व पीलीभीत बस्ती मार्ग के बैबहा के पास धर्मकांटे पर स्थित शकील ट्रांसपोर्टर ने मिलकर उस गाड़ी को विजयनगर गाजियाबाद न भेजकर कहीं दूसरी जगह ले जाकर उसमें भरा केला बेंच दिया है। वापस आकर जब सर्वेश ने इन लोगों से संपर्क कर पूछतांछ की तो आरोपियों ने जल्द ही केले की कीमत अदा कर देने का अस्वासन देकर अपना पल्ला झाड़ लिया।

कई दिन बीत जाने के बाद भी जब आरोपियों ने रुपये नहीं दिए तो शनिवार को सर्वेश ने थाने पर तहरीर देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद से ही जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *