Gonda Maskanwa News:चौकी क्षेत्र मेंं चोरियोंं की बाढ ताला तोड चोरो ने लाखो रुपये के जेवरात उडाये पुलिस रात्रि गस्त की खुली पोल चौकी से चन्द कदमो दूर की घटना

संंजय यादव

मसकनवा(गोंडा) मसकनवा में चोरी की घटनाओं निरंतर बढ़ती जा रही है। मसकनवा पुलिस चोरी पे अंकुश लगाने में विफल है। लगातार चोरी जैसे घटनाएं हो रही है लेकिन मसकनवा पुलिस द्वारा अभी भी एक भी खुलासे नही कर पाई है।

रविवार रात छपिया बभनान मार्ग मसकनवा पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर मो शब्बीर की शटर के बगल का दरवाजा का ताला तोड़कर गृहस्वामी के अनुसार चोरों ने उड़ाए तीन लाख रुपये से अधिक के जेवरात व साढ़े तीन हजार की नकदी चुरा ले गये। पीड़ित के भतीजे मो रिजवान निवासी मसकनवा ने बताया की उस घर में उसके चाचा शब्बीर व चाची सलमा रहती थी।जो बीते 13 तारीख को अपनी ससुराल गुजरात अंकलेश्वर गये हैं।घटना की सूचना मकान के सामने के दुकानदार ने दी।मौके पर पहुंचकर देखा गया तो घर के शटर के बगल दरवाजे के ताले को तोड़कर अज्ञात चोरों ने घर की आलमारी व बक्से को तोड़ दिया था।बर्तन व कपड़े इधर उधर बिखरे थे।मोबाइल से बात करने पर गृहस्वामी शब्बीर ने बताया की घर के आलमारी व बक्से में सोने का हार,झुमकी, अंगूठी,नथनी,सोने की चैन, पाव जेब आदि गहनों जिनकी कीमत तीन लाख रुपये व साथ साढ़े तीन हजार रुपये नकद थे।

पीड़ित का कहना है की बीते 13 तारीख को वो अपनी पत्नी के साथ ससुराल आया है।एसओ छपिया संजय तोमर ने कहा की घटना की सूचना मिली है।जांच की जा रही है।

छपिया थाना क्षेत्र में चोरों के हौसलें इस कदर बुलंद हो गए कि पुलिस सहायता केंद्र भोपतपुर से कुछ ही दूरी पर बीती रात अज्ञात चोरों ने विकास खण्ड छपिया के प्राथमिक विद्यालय भरथीपुर में ताला तोड़कर टुल्लू पंप पर हाथ साफ कर दिया।चोरी की घटना पुलिस की गश्ती की पोल खोलकर रख दी है। चोरी की घटना के सम्बंध में अज्ञात चोरों के खिलाफ  विद्यालय के प्रधानाचार्य ने छपिया थाना में तहरीर देकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *