Lakhimpur Kheri News:प्रमुख मार्गो पर निकाली गई हिंदू जन जागरण हेतु चेतना यात्रा

प्रमुख मार्गो पर निकाली गई हिंदू जन जागरण हेतु चेतना यात्रा
एन के मिश्रा
गोला गोकर्णनाथ (लखीमपुर खीरी)। नगर में हिन्दू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी विपिन मिश्रा के नेतृत्व में 31 अक्तूबर को हिन्दू चेतना यात्रा का आयोजन किया। चेतना यात्रा का प्रमुख उद्देश्य हिन्दू जनजागरण है।
हिन्दू चेतना यात्रा का शुभारम्भ लखीमपुर रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप से किया गया जो नानक पुलिस चौकी, छोटा चौराहा, बड़ा चौराहा, मोहम्मदी रोड विकास चौराहा, खुटार रोड, लखीमपुर रोड होते हुए रिलांयस पेट्रोल पंप पर पहुंची।  यात्रा को जिला प्रभारी विपिन मिश्रा ने सम्बोधित किया, त्पश्चात यात्रा का समापन हुआ।
यात्रा में भगवान भोलेनाथ की नगरी में हजारों की संख्या में  उपस्थित हिन्दू जनमानस द्वारा लगाए गए जय श्रीराम व हर हर महादेव के नारों से नगर का वातावरण गुंजायमान हो उठा। यात्रा में उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए जिला प्रभारी विपिन मिश्रा ने कहा कि हिन्दू जनमानस को संगठित होकर योगी और मोदी के साथ खड़े रहना है।
उन्होंने कहा कि आज विपक्ष षड्यंत्र करके हिंदुओ की आवाज को दबाने के लिए हिंदुओ को आपस मे जाति बिरादरी में बांटकर मुगलिया सरकार बनाना चाह रहा है। परन्तु हिन्दू समाज किसी भी कीमत पर मुगलिया सरकार नही बनने देगा।
अब चाहे कोई भी नेता हो अगर हिंदुओ की आवाज को दबाने का कार्य करेगा राष्ट्रद्रोहियों, कसाईयो, हिन्दू उत्पीड़न करने वाले को संरक्षण देगा तो हिन्दू समाज ऐसे नेताओं का सामाजिक एवम राजनैतिक बहिष्कार करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *