Gonda News:सूचना के 36 घंटे बाद भी गोण्डा के मेडिकल छात्र के अपहृताओ तक न पहुंच सकी गोण्डा-बहराइच पुलिस

पुलिस की छः टीमे गठित कर  छात्र के सकुशल  बरामदगी को लेकर मार रही है हाथ पांव  आईजी,पुलिस अधीक्षक खुद पूरे मामले पर निगाह रखे है

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। मेडिकल छात्र के अपहरण के 24 घंटे बाद भी पुलिस अपहृताओ से कोसो दूर दिखाई पड रही वैसे पुलिस यह दावा जरूर कर रही है कि जल्द ही छात्र को बरामद कर लिया जावेगा।
बताते चले कि गोण्डा के नगर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत  एससीपीएम काॅलेज आफ नर्सिग एंड मेडिकल साइंसेज हारीपुर में बीएएमएस प्रथम वर्ष के छात्र गौरव हालदार सोमवार को दोपहर बाद दिन के लगभग 3व4 बजे के बीच हास्टल से अपने साथियों से यह कहकर निकला था कि किसी से मिलने जा रहा है अभी मिलकर वापस आ जावेगा लेकिन वह देर रात तक हास्टल में वापस नही आया।
दूसरे दिन मंगलवार को दोपहर में एक फोन उसके पिता निखिल हालदार बहराइच जिले के पयागपुर थाना क्षेत्र के काशीपुर निवासी के पास  आया कि तुम्हारे लडके का अपहरण कर लिया गया है 22 जनवरी तक 70 लाख रुपये पहुंच दो। फोन आते ही उसके परिजनों ने तत्काल गोण्डा पहुंच पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस के उच्च अधिकारियों को जानकारी दी।
पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय व आईजी/डीआईजी देवीपाटन मण्डल डाक्टर राकेश सिंह तत्काल अपहृत छात्र के  परिजनों के साथ एससीपीएम कालेज आफ नर्सिग एड मेडिकल साइंसेज लखनऊ रोड हारीपुर पर पहुंच घंटो सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद अपहृत छात्र के सकुशल बरामदगी को लेकर छः टीमे गठित कर रवाना की गयी। गोण्डा शहर कोतवाली के अन्तर्गत पीडित पिता के तहरीर पर अपराध संख्या 50/021 धारा 364 A के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।
लेकिन अपहरण के सूचना  के 36  घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस अपहृताओ से काफी दूर दिखाई पड रही है। अधिक तर अधिकारियों के फोन उठ नही रहे है। गोण्डा एवं बहराइच दो जिले की पुलिस छात्र के सकुशल बरामदगी को लेकर प्रयासरत है।
अपर पुलिस अधीक्षक शिव राज ने दूरभाष पर बताया है कि टीमे लगी है जल्द से जल्द छात्र की सकुशल बरामदगी कर ली जावेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *