Gonda News:अध्यापक ने फीस न जमा कर पाने पर ऐसा थप्पड़ जडा की छात्र के कान का पर्दा फट गया ,एफआईआर दर्ज कराने की मांग

राम नरायन जायसवाल
गोण्डा। भारत देश में जहां विद्यालय को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है उसी विद्यालय के शिक्षक ने गुरु और शिष्य के रिश्ते को तार-तार कर दिया करनैलगंज के  विनर्स एकेडमी चकरौत स्कूल में कक्षा छह के छात्र को शिक्षक ने फीस न जमा कर पाने पर  ऐसा थप्पड़ जड़ा कि उसके कान का पर्दा फट गया।
बताते चले कि करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत सीसामऊ बरईन पुरवा निवासी मंजीत जायसवाल चकरौत स्थित विनर्स एकेडमी विद्यालय में कक्षा 6 में शिक्षा ग्रहण करता था। विनर्स एकेडमी विद्यालय में बच्चे के परिजनों की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण उसके परिजन कुछ माह की फ़ीस नही जमा कर सके। जिससे स्कूल के शिक्षक ने उससे कक्षा से बाहर खड़ा कर दिया। बच्चे की गलती बस इतनी थी कि वह शिक्षक को बिना बताये वह कक्षा में जाकर बैठ गया इस पर शिक्षक मो० आलम ने बच्चे को ऐसा थप्पड़ जडा कि उसके कान में चोट लग गयी।
बच्चे को सुनने में समस्या उत्पन्न हो रही है।बच्चे के भाई का आरोप है कि बच्चे को डॉक्टर के पास लेकर गये तो बताया गया कि उसके कान का पर्दा फट गया है। उक्त संबंध में कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है और जांचोपरांत वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *