Gonda Maskanwa News:बीमार पति के इलाज के लिए बैंक से रूपये निकालने आयी महिला के साइकिल पर टंगे झोले में रखे 21हजार रूपये ले उडे चोर,फुटेज खगालने में जुटी पुलिस

बी.के .ओझा

मसकनवांं,गोण्डा। इंडिन बैंक से मां -बेटे  पैसा निकाल झोला में रख  साइकिल पर टाग मोबाइल रीचार्ज कराने लगे कि दिन दहाडे चोर साइकिल पर टगे झोले में रखा इक्कीस हजार रूपये ले उडे सूचना पर पहुंची पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खगालने में जुटी रही। पीड़िता महिला का रोरो कर बुरा हाल था पति की बीमारी के इलाज लिए रूपये निकालने आयी थी घटित हुई घटना  है। 

 बताते चले इलाहाबाद बैंक बदला हुआ नाम इंडियन बैंक  से सोमवार मां व बेटे 21000 रुपये निकाल कर साइकिल पर टंगे झोले में रख लिये। कस्बे के एक मोबाइल शाप पर साइकिल खड़ी कर रिचार्ज कराने लगे । जहां मौका देखकर शातिर चोर ने दिन दहाडे  झोला गायब कर दिया। ग्राम तुरकौली निवासी पियारी देवी व उनका पुत्र चन्दू लाल सोमवार को इलाहाबाद बैक से रूपया निकालने आये थे । पियारी देवी ने अपने एकाउंट से बीस हजार व चन्दू लाल ने एक हजार निकाल कर झोले में टांग कर बाजार को चल दिये। बाजार में एक दुकान पर आलू खरीदा। वहां से एक मोबाइल शाप पर रिचार्ज कराकर  वापस आये तो झोला गायब  देख  कर महिला के होश उड़ गये। बताया जाता है कि महिला के पति अशर्फी लाल की तबियत काफी दिन से खराब चल रही है । दवा के भी पैसे देने थे।

सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी छपिया संजय कुमार तोमर व मसकनवा चौकी इंचार्ज अरुण कुमार राय मामले की जांच करते हुए बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खगालने में जुटे रहे लेकिन उससे चोरी की झटना का कोई सुराग नही लगा सका है वही पीड़िता महिला का रो रो कर बुरा हाल था कह रही थी लाक डाउन के चलते काफी दिक्कत का सामना करना पड रहा है ऐसे में पति के तबीयत खराब होने के बाद दुश्वारियों ने नीद खत्म कर दी है। अब दवा कैसे होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *