Gonda Maskanwa News: पुलिस गस्त की खुली पोल मसकनवांं चौकी क्षेत्र में चोरी और छिनैती की आई बाढ़ घटनाओंं का खुलासा करने में असमर्थ

संंजय यादव

मसकनवां(गोंडा)। थाना छपिया के मसकनवां चौकी में चोरी और छिनैती की आई बाढ़ मसकनवा पुलिस खुलासा करने में असमर्थ। पूर्व में मसकनवा इण्डेन बैंक से महिला द्वारा इक्कीस हजार निकाला गया था जिसका रुपया कुछ लोगो ने बाजार में छीन लिया अभी तक मसकनवा पुलिस खुलासा नही कर पाई।

इसी कर्म में बभनान रोड़ पर कम्प्यूटर की दुकान से लैपटॉप चोरी, घर निर्माण कराये जा रहे वहाँ से रात में सरिया चोरी, दरवाजे से हैंडपम्प चोरी हो गई जिसका भी पुलिस अभी तक खुलासा करने में असमर्थ रही। इसीलिए मसकनवा में चोरों के हौशले बुलन्द है। अन्तर्गत ग्राम शीतलगंज में बीती रात चोरों ने रईश अहमद के किराने की दुकान के शटर का ताला तोड़ कर 2गत्ता सरसो का तेल, 32 पैकेट रिफाइंड तेल, साबुन, सर्फ, पान मसाला, दाल, तथा गल्ले में रखा सात सौ रूपया नकद उठा ले गये । प्रार्थी ने 112 व चौकी प्रभारी मसकनवां को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है । चोरी गये सामानों की कीमत लगभग पन्द्रह हजार रूपये है ।

चौकी इंचार्ज मसकनवा अरुण कुमार राय ने बताया चोरी जानकारी मिली है मामला संज्ञान में है अभी तहरीर नही मिली है फिर भी चोरी की जाँच की जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *