Gonda Mankapur News:चुनावी रंजिश में चटकी लाठियाँ,और सरिया फरसा से एक पक्ष के तीन लोग गम्भीर रूप से घायल ज़िला अस्पताल रेफ़रग गम्भीर रूप से घायल,

बी.के.ओझा

मनकापुर ,गोण्डा। बुधवार को चुनावी रंजिश को लेकर दो गुटों में जमकर चटकी लाठियों और सरिया फरसा से एक पक्ष के तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। घायलों को प्राथमिक उपचार कर ज़िला अस्पताल रेफ़र कर दिया गया है ।

कोतवाली क्षेत्र मनकापुर के भिटौरा ग्राम में चुनावी रंजिश को लेकर हुए दो गुटों में खूनी संघर्ष से कई लोग घायल हो गये।घटना की सूचना मिलने पर पंहुची पुलिस टीम ने घायलों को समुदायिक स्वास्थ केंद्र मनकापुर पंहुचाया।


जहाँ डाक्टरों ने गम्भीर रूप से घायल शिवा नंद सिंह पुत्र मुन्ना सिंह,अभिषेक सिंह पुत्र दान बहादुर सिंह,राम प्रकाश सिंह पुत्र विजय बहादुर का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफ़र कर दिया। खबर लिखे जाने तक फिलहाल किसी भी तरफ़ से तहरीर नहीं दी गयी थी।

वहीं पर मनकापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को पुलिस छावनी में देखते ही देखते तब्दील कर दिया गया जहां पर उपजिलाधिकारी मनकापुर क्षेत्राधिकारी मनकापुर और कोतवाल मनकापुर की टीम के साथ लगभग दो दर्जन सिपाही तैनात रहे वहीं पर सूत्रों से मिल रही खबर के अनुसार पशु तस्कर और गैंगस्टर क्या आरोपी पूर्व प्रधान नंदकिशोर सिंह के द्वारा हमला किए जाने की बात सामने आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *