Gonda Colonelganj News: महिला जैसे अपराधों पर नियंत्रण लगाने में पुलिस विफल दंबगो ने महिला व बच्चे को मार पीट की लहू-लुहान नही दर्ज हुआ मुकदमा

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज,गोण्डा ।महिला जैैसे अपराधों में करनैलगंज पुलिस दंबगो के आगे घुटने टेकने को मजबूर दिखाई पड रही है जिसके चलते एक के बाद एक घटनाओं को अपराधी इंजाम देने में कोई कोर कसर नही छोड रहे है जिसका जीता जागता उदाहरण  दबंगो ने घर में घुसकर महिला व उसके बेटे को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। मगर दूसरे दिन भी पुलिस ने मुकदमा नही लिखा। थक हारकर उसने एसपी को प्रार्थना पत्र दिया है। 

मामला कोतवाली करनैलगंज अंतर्गत ग्राम गौरासिंहपुर से जुड़ा है। यहां की निवासी लक्ष्मीना ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर न्याय करने की गुहार लगाई है। पत्र में कहा गया है कि अपने एक बेटे दीपक के साथ वह घर पर अकेली रहती है। बच्चों के बीच हुई कहासुनी को लेकर उसके पड़ोस के कुछ दबंग किस्म के लोग उसके नाबालिक पुत्र दीपक को मारने के लिये दौड़ा लिया। वह अपनी जान बचाकर घर मे घुस गया। जिसका पीछा करते हुये दबंग घर मे घुसकर मारने लगे। पुत्र को बचाने पहुंची तो उसे भी मारपीटकर लहूलुहान कर दिया।

आरोप है कि उसने कोतवाली में तहरीर दिया। जिस पर एक दरोगा तहरीर बदलने के लिए दबाव बनाया। और कहा कि ऐसा न करने पर तुम्हे ही अंदर कर दूंगा। तहरीर बदलने से मना करने पर उसे कोतवाली से भगा दिया। एसआई शिवशरन गौड़ ने बताया कि मैंने न तो तहरीर बदलने को कहा है और न ही कोतवाली से भगाया है। वह बड़े साहब के पास तहरीर लेकर गई थी। वहां क्या हुआ था मुझे उसके बारे में कोई जानकारी नही है। शिकायत पूरी तरह से निराधार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *