Gonda Colonelganj News: कोहरे के चलते डफर ने पीछे से मारी टक्कर चार वाहन आपस में टकराये डफर चालक गंभीर

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज,गोण्डा । घने कोहरे के प्रकोप से दुर्घटनाओं का दौर शुरू हो गया। बुधवार को भी कोहरे के चलते दुर्घटनाओं का दौर रहा। सहालग होने के चलते लोग दोपहिया व चौपहिया वाहनो से किसी तरह सफर करते नजर आये। कोहरे के कहर से बुधवार की सुबह कटरा शाहबाजपुर रेलवे क्रॉसिंग पर चार वाहन उस समय आपस में टकरा गये जब रेलवे क्रासिंग पर खड़े तीन अन्य वाहनों को पीछे से आये गिट्टी लदे एक डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे डंपर चालक बुरी तरह घायल हो गया। उसे सीएचसी में भर्ती करवाया गया है।

घटना कोतवाली करनैलगंज के कटरा शाहबाजपुर रेलवे क्रॉसिंग की है। यहां क्रॉसिंग बंद होने के चलते एक ट्रैक्टर, कार व ट्रक खड़े होकर क्रॉसिंग खुलने का इंतजार इंतजार कर रहे थे। इतने में ही घने कोहरे के चलते दिखाई न देने से पीछे से आए एक डंपर ने तीनों वाहनों को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे सभी वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। टक्कर मारने वाला डंपर मां शारदा ट्रांसपोर्ट झांसी का बताया जा रहा है। इसके चालक चंद्रपाल दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गये। मौके पर पहुंची पीआरबी 0857 के हेड कांस्टेबल रविंद्र शुक्ला महिला आरक्षी सिंपल मौर्य व विनीता पाल और चालक रमेश बहादुर सिंह ने ग्रामीणों की मदद से डंपर में फंसे चालक घंटों मशक्कत के बाद बाहर निकाला। तथा उसे सीएचसी में भर्ती करवाया। कोतवाल मनीष जाट ने बताया कि पुलिस कोहरे को लेकर पूरी तरह सतर्क है मौके पर पुलिस पहुँच चुकी है।

इनसेट

करनैलगंज। घने कोहरे के चलते करनैलगंज जरवल मार्ग पर जाम लगा हुआ था। अचानक जरवल की तरफ से आ रहे डंपर ड्राइवर को जाम व भीड़ दिखाई नहीं दी और वह भीड़ के करीब पहुंच गया। तेजगति होने के कारण ब्रेक लेने से डम्फर अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे चला गया। बताया जाता है कि यह डंपर राजस्थान के भीलवाड़ा से टाइल्स लादकर गोंडा जा रहा था। समय रहते चालक की सतर्कता से एक बड़ी दुर्घटना होते होते बची। डंपर को पुनः सड़क पर लाने का प्रयास चल रहा है। इधर कोतवाली की सेकण्ड मोबाइल को इस घटना की जानकारी दी गयी लेकिन पुलिस टीम अलग अलग स्थानों पर ही भटकती नजर आयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *