Gonda News:अमेठी में दीवान के बेटे की संदिग्ध मौत,गोंडा के सिंचाई विभाग में पीडित दिवान का आरोप महिला जेई ने पिलाई जहर प्रेम-प्रसंंग से जुडा मामला

अमेठी में दीवान के बेटे की संदिग्ध मौत,गोंडा के सिंचाई विभाग में बेटे ने दी जान

प्यार में धोखा मिलने पर बेटे ने दी जान,जहरीला पदार्थ खाकर मौत को लगाया गले

राम नरायन जायसवाल
गोण्डा।मुख्य आरक्षी के बेटे ने एक सिंचाई विभाग की जेई से प्यार में धोखा मिलने पर खाया जहर इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत युवक कर रहा था सब इंस्पेक्टर की तैयारी पीडित पिता ने जेई के ऊपर जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराने की तहरीर दी है।

बताते चले कि अमेठी जनपद के थाना गौरी गंज में मुख्य आरक्षी पद पर तैनात सुरेन्द्र नाथ राय का परिवार फैजाबाद नगर कोतवाली क्षेत्र के आर्य कन्या गली कन्धारी बाजार में किराए के मकान में रहता है। जहां पर इनका पुत्र मनीष कुमार राय भी रहता था जो पुलिस विभाग की सब इंस्पेक्टर की तैयारी कर रहा था इस बीच जल निगम में तैनात एक महिला जेई भी इनके बगल रहती थी।जिसके समपर्क में मनीष कुमार राय आ गया और एक तरफा प्यार करने लगा लेकिन 2019 में महिला जेई का स्थांतरण सिंचाई विभाग गोण्डा में हो गया उसके उपरांत भी मनीष कुमार राय गोण्डा आता रहा। 13 फरवरी शनिवार को गोण्डा आया था। और सिंचाई विभाग कैंपस में जहर खा लिया हालत बिगडने पर लोगों ने 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया था जहां उसकी मौत हो गयी है।

सूचना पर पहुंचे मृतक मनीष कुमार राय के पिता मुख्य आरक्षी सुरेन्द्र नाथ राय ग्राम रेपुरा थाना हल्दी जिला बलिया ने सिंचाई विभाग गोण्डा में तैनात महिला जेई के विरूद्ध नगर कोतवाली गोण्डा में यह तहरीर दी है कि प्यार के चक्कर में फंसा कर हमारे पुत्र को जहर देकर मार डाला है।

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने बताया है कि मृतक मनीष कुमार राय के विरूद्ध महिला जेई ने दस फरवरी को एक मुकदमा पंजीकृत कराया था जिसमें यह आरोप लगाया था कि हमारे मोबाइल पर तरह तरह के मेसेज व वोडियो अप लोड कर डाला जा रहा है। तथा बदनाम करने की साजिश की जा रही है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *