Gonda News:जमीनी विवाद के चलते सगे भाईयो ने बडे भाई की लाठी डंडो से पीट पीट कर की हत्या मुकदमा दर्ज

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा।तरबगंज के जमाल खानी गांव के बघईपुरवा में जमीनी विवाद को लेकर भाई ने भाई की लाठी डंडो से पीट पीट कर की हत्या मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

 बताते चले कि तरबगंज थाना क्षेत्र के जमाल खानी गांव के बघई पुरवा निवासी जगराम के तीन पुत्र थे कृष्ण कुमार उर्फ बडके,अजय व बब्बन तीनों एक साथ रहते थे।

कृष्ण कुमार उर्फ बडके 38 कही बाहर काम करता था लेकिन कोविड 19 बीमारी के चलते लाकडाउन में घर आ गया था। घर पर ही रहता था जमीनी बटवारे को लेकर कृष्ण कुमार उर्फ बडके से रविवार को भाईयो में विवाद हो गया था रविवार को किसी तरह मामला शान्त तो हो गया लेकिन  सोमवार सायं लगभग 7 बजे दोनो भाईयो से कृष्ण कुमार उर्फ बडके से विवाद हो गया जिसके चलते दोनो भाईयो ने लाठी डंडो से पिटाई कर दी जिसके चलते गंभीर चोटे आने पर स्थानीय अस्पताल लेकर गये जहां इलाज के दौरान  मौत हो गयी है। सूचना पर थाना प्रभारी तरबगंज  इंद्रजीत यादव भारी पुलिस बल के साथ  पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  थाना प्रभारी ने बताया मृतक की पत्नी ने  दो सगे भाईयो के ऊपर  हत्या का आरोप लगाया है।पुलिस के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया है आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *