Lakhimpur kheri News:धरने को लेकर असमंजस

एन.के.मिश्रा

पलियाकलां (लखीमपुर खीरी ) सामुदायिक  स्वास्थ्य केंद्र पलिया  मे  ए एन एम ,आशा  व संगिनी का धरना प्रदर्शन मे  एडिशनल सीएमओ  डॉक्टर आरपी दीक्षित  द्वारा  द्वारा कल लिए गए निर्णय के अनुसार सबने निर्णय की प्रशंसा की तो यह माना  गया कि यह निर्णय ही मान्य है और धरना प्रदर्शन खत्म हो गया । पर इसमें से कुछ  कार्यकत्रियां ऐसी थी जिन्होंने कुछ बताने कुछ समझने के बजाय यही निर्णय लिया  कि जब तक बीसीपीएम रानी पाण्डेय व केंद्र अधीक्षक डॉ हरेंद्र नाथ वरुण का यहां से पूर्णता स्थानांतरण नहीं कर दिया जाएगा ।तब तक हम लोग अपना धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे इसी बात को लेकर के आज भी कार्यकत्रियां धरने पर बैठी  रही ।
इस संबंध में केंद्र अधीक्षक डॉक्टर हरेंद्र नाथ वरुण से बात की तो उन्होंने बताया कि इनकी समस्या को हल करने के लिए हम लोग इनके धरना स्थल पर गए हमारे साथ में डॉक्टर   अजीत सिंह ,डॉक्टर रामकिशोर डॉक्टर मनीष ,चीफ फार्मासिस्ट गिरिजेश श्रीवास्तव फार्मासिस्ट ए के पांडेय अंकित दीक्षित सहित लगभग स्टाफ के लोग भी गए  थे और इनकी समस्याओं को सुना व निपटाने का प्रयास किया पर यह लोग  अपने दो मांगों पर ही डटे रहीं 1- बीसीपीएम  रानी पाण्डेय का यहां से ट्रांसफर किया जाए और डॉक्टर हरेंद्र नाथ बरुण अधीक्षक का भी यहां से ट्रांसफर किया जाए।
जब तक इनका ट्रांसफर नहीं किया जाता है तब तक हमारा धरना प्रदर्शन जारी रहेगा । धरना प्रदर्शन और हड़ताल का आज तीसरा दिन भी बिना निर्णय के रहा। कार्यकत्रियों का कहना है कि जब तक हमारी दोनों मांगे नहीं मानी जाएंगी तब तक हम काम पर वापस नहीं आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *