Gonda News:दिवानी कचेहरी के एडीजीसी सहित पांच कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव अदालत चौबीस घंटे के लिए सील

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। दिवानी कचहरी में जनपद न्यायालय कोर्ट पर कार्यरत एडीजीसी क्रिमिनल सहित डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के पांच कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद दीवानी कचेहरी को चौबीस घंटे लिए  सील कर सेनिटाइजर कराया जा रहा है।

  बताते चले दीवानी कचहरी में  जनपद न्यायालय कोर्ट पर कार्यरत कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण  जनपद न्यायाधीश संजय शंकर पाण्डेय  के आदेश के क्रम में चौबीस घंटे के लिए दीवानी कचेहरी को   मंगलवार को दीवानी कचहरी के समस्त न्यायालय बंद कर । जनपद न्यायाधीश  के आदेश के क्रम में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कुछ अदालतों के विशेष आवश्यक केसेज की सुनवाई होगी तथा आज सुनवाई के लिए नियत सामान्य वादों की सुनवाई आगामी 13 अक्टूबर 2020 को होगी।

मंगलवार को आई रिपोर्ट में दीवानी कचेहरी के पांच कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के न्यायालय में अफरा तफरी का माहौल रहा है। कुल 49 लोगों की रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव पायी गयी है जिसमे फायर ब्रिगेड मनकापुर के दो कर्मचारी भी है।

अब तक जिले में   3252 कुल पॉजिटिव मरीजो की संख्या बताया जा रहा है ।जिसमें 2763 पाजिटिव मरीज निगेटिव होकर घर जा चुके है। 33 लोगों की मौत हो चुकी है। जिले में कुल एक्टिव केसो की संख्या 456 जिला प्रशासन के  स्वास्थय बुलेटिन के अनुसार है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *