Gonda News:खेत जा रही दलित युवती को दिन दहाडे गन्ने के खेत में मुंह दबा खींच ले जाकर दरिन्दों ने किया रेप मुकदमा दर्ज सभी आरोपी पुलिस हिरासत में

सांंकेतिक चित्र

खेत जा रही दलित  युवती को दिन दहाडे गन्ने के खेत में मुंह दबा खींच ले जाकर  दरिन्दों ने किया गैंगरेप मुकदमा दर्ज सभी आरोपी पुलिस हिरासत में 

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। खेत जहा रही दलित  युवती के साथ चार लोगों ने जबरदस्ती गन्ने के खेत में मुंह दबा कर उठा ले जा दिन दहाडे  गैग रेप  की घटना को इंजाम दिया है युवती किसी तरह दरिन्दों के चंगुल से मुक्त होने के बाद घर पहुँच अपने परिजनों से सारी बात बताई तो परिजनों ने थाने पहुंच मुकदमा पंजीकृत कराया है पुलिस ने सारे आरोपियों को गिरफ्तार कर पीडिता को मेडिकल जांच के लिए भेजा है।

बताते चले कि खोडारे थाना क्षेत्र के एक गांव में 19 वर्षीय दलित युवती दिन में लगभग डेढ़ बजे अपने खेत में गन्ने का गेड लाने जा रही थी।खेत में परिजन गन्ने की छुलाई कर रहे थे  इसी बीच गांव के ही चार युवक युवती को जबरदस्ती रोक लिया और गन्ने के खेत में खींच ले गये। और जबरदस्ती युवती को धमका कर गैंग रेप की की घटना को इंजाम दिया। किसी तरह युवती दरिन्दों को चंगुल से मुक्त होने के बाद रोती हुई घर पहुंची और सारी घटना के बारे  परिजनो से बताया तो परिजन अवाक रह गये।परिजन  किसी तरह अपने आप को सम्हालते हुए स्थानीय थाने पहुंच आप बीती पुलिस को बताई तो पुलिस ने तत्काल मामले को गंभीरता से लेते हुए चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस समबन्ध में पीड़िता युवती के पिता के तहरीर पर   मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही करते हुए पुलिस ने  युवती को सोमवार को मेडिकल जांच के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है। प्रमोद सिंह थाना प्रभारी खोडारे ने बताया है कि घनश्याम यादव पुत्र जट्ठा राम यादव सहित चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिसमें युवती के साथ रेप एक युवक ने किया है बाकी तीन देख रेख में थे। 

वही एस पी शैलेश कुमार पाण्डेय ने बताया है कि खोडारे की गैग रेप की  घटना में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीन नाबालिग भी हिरासत में लिए गये है जिनकी उम्र 12 से 14 वर्ष के बीच है।सारे आरोपी एक ही परिवार से है। नाबालिग का भुमिका के बारे में पूछताछ की जा रही है। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *