Gonda News:अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मारी बाइक को टक्कर उसके बाद मची अफरा तफरी डीएम आवास के सामने ही दौडा-दौदा कर पिटाई तीन गिरफ्तार

डीएम आवास के सामने डीएम चालक के बाइक पर   अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मारी टक्कर उसके बाद मची अफरा तफरी आवास के सामने ही दौडाकर पिटाई तीन गिरफ्तार वीडियो वायरल 

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। डीएम के चालक की बाइक को तेज  ट्रैक्टर ने मारी टक्कर बाल बाल बचें उसके बाद दंबगो ने बाइक चला रहे चालक की पिटाई करते डीएम ड्राइवर से भी की गुथमगुथा देखते ही देखते डीएम आवास के सामने मची  अफरा तफरी लोगों ने एक दूसरे को दौडा कर पीटा पुलिस ने डीएम चालक के पुत्र के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है डीएम आवास के सामने पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। 

बताते चले कि डीएम ड्राइवर विनोद कुमार अपने पुत्र के साथ डीएम आवास आ रहे थे इसी बीच तेज़ रफ्तार  ट्रैक्टर ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी जिसके चलते किसी तरह वह बच गये। इस बीच ट्रैक्टर चालक से कुछ जानकारी करते की दंबगो ने डीएम के ड्राइवर के पुत्र मोहित कुमार पाण्डेय पिटाई शुरू कर दी यही नही डीएम ड्राइवर को भी पिटा किसी तरीके से आवास में भाग अपनी जान बचाई  यह वाकिया डीएम आवास के सामने का था आवास पर तैनात गार्ड भी आवाक यह सब घटना देखते रहे ।इस बीच किसी ने डीएम चालक के गांव में सूचना दी की बाइक लड गयी है तो चालक के गांव से तमाम लोग पहुंच गये तो अफरा तफरी मच गयी। चालक का गांव लगभग आधा किलोमीटर डीएम आवास से  दूर जानकी नगर रानीपुरवा में स्थित है फिर तो दृश्य देखने वाले हो गये भगदड मच गयी लगभग पैंतालीस मिनट तक मारपीट चलता रहा है वह  भी गोण्डा शहर के बीचों बीच  डीएम आवास के सामने उसके बाद सिविल लाइन्स पुलिस चौकी प्रभारी मुकेश पाण्डेय पहुंच कर मौके  से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पीड़ित डीएम चालक के पुत्र  बाइक सवार मोहित कुमार पाण्डेय निवासी जानकी नगर के तहरीर पर पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर संजय सिंह प्रधान मनौली,मोहम्मद आरिफ,रोहित को गिरफ्तार जेल भेजा है।

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि डीएम आवास के सामने ट्रैक्टर ट्राली और मोटरसाइकिल भिड़ंत में आपस में लोग मार पीट करने लगे मोटरसाइकिल चालक के तरफ से  मुकदमा पंजीकृत कराया गया है जिसमें तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *